आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग जल्द होगी शुरू



संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग जल्दी ही शुरू करने जा रहे हैं। सेट के रिपेयरिंग का काम शुरू हो चुका है। वहीं फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन अजय देवगन और इमरान हाशमी भी खास भूमिका में फिल्म में नज़र आने वाले हैं। 

alia bhatt's 'gangubai kathiawadi' shooting to begins soon
संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर कमर कस चुके हैं। सेट की रिपेयरिंग का काम पूरा होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। आलिया इस फिल्म में नेवरसीन बिफोर अवतार में दिखाई देंगी। वहीं यह पहला मौका है, जब संजय लीला भंसाली की फिल्म में आलिया काम कर रहे हैं। 

फिल्म की आधिकारिक घोषणा के दौरान इसके पोस्टर जारी किए गए थे, तभी से इस फिल्म्स को लेकर सिनेप्रेमियों में जिज्ञासा बढ़ गई है। इस फिल्म को देखने की बेताबी दर्शकों में काफी है। 

वहीं फिल्म को लेकर आ रही ताजा ख़बरों की माने, तो लॉकडाउन में मिली छूट के बाद काम करने वाले लोगों का एक समूह सेट पर पहुंचा है और मानसून की दस्तक को देखते हुए इसे कवर किया जा रहा है। काम करने वालों की वापसी के साथ ऐसी अटकलें लग रही हैं कि शूटिंग फिर से शुरू हो सकती है।

इसके अलावा एक ख़ास जानकारी हाथ यह लगी है कि आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में इमरान हाशमी और अजय देवगन भी नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड गलियारों में चल रही ख़बरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक फिर से शुरू होने की संभावना है। दरअसल, कुछ समय पहले फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्ल्यूआईसीई) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस तरफ इशारा किया था कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' उन चंद फिल्मों की लिस्ट में है, जिनकी शूटिंग जल्दी ही शुरू कर दी जाएगी। 

यह फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होनी थी। हालांकि मौजूदा हालातों में फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की उम्मीद लग रही है, क्योंकि अभी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी जिसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम होना है। ऐसे में संभव है कि ये फिल्म अगले साल तक ही रिलीज हो पाए।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां