अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' सिनेमाघरों में होगी रिलीज

रणवीर सिंह की '83' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' थिएटर में रिलीज़ होने जा रही हैं। इनके रिलीज़ डेट की जानकारी INOX Leisure Limited ने अपने ट्विटर हैंडल की जरिये दी। जहां रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही है। वहीं कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म '83' क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में उतरेगी। 

film '83' and 'sooryavanshi' got theatrical release diwali and chritmas 2020
अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की फिल्म '83' का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए खुशखबरी है। बीते कुछ दिनों से फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने लगी है। ऐसे में सिनेप्रेमियों का मानना था कि यह फिल्में भी किसी न किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही देखना होगा। इस वजह से कई दर्शक काफी मायूस थे, लेकिन उनकी मायूसी को दूर करने वाली ख़बर आ गई है। 

दरअसल, रणवीर सिंह की '83' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी। दोनों फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है। यह खबर सुनकर जितनी खुशी इनके चाहने वालों को हो रही है, उतनी ही खुशी देश के मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों को भी हो रही है। इन सिनेमाघरों ने ही अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने की घोषणा की है।

जब से देशव्यापी लॉकडाउन हुआ है, तभी से सिनेमाघरों पर ताले लटके हुए हैं। हालांकि, सिनेमाघरों के शटर तो अभी भी नहीं उठे हैं, लेकिन इन दो फिल्मों के रिलीज होने की घोषणा ने उनके अंदर जल्द ही सब कुछ ठीक होने की एक उम्मीद जगाई है। 

सिनेमाघरों के मालिक लॉकडाउन की वजह से इस बात से भी परेशान हैं कि हिंदी सिनेमा की कई छोटी और बड़ी फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए अपनी घोषणा कर चुकी हैं। हालांकि, इन दोनों फिल्मों के निर्माताओं और निर्देशकों ने पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि ये फिल्में जब भी होंगी, सिनेमाघरों में ही रिलीज होंगी।

इन दोनों फिल्मों के थिएटर में रिलीज़ होने की जानकारी INOX Leisure Limited ने ट्वीट कर दी। INOX ने ट्वीट किया, 'अपने कैलेंडर्स पर मार्क कर लें। हम रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' को इस दिवाली और कबीर खान की फिल्म '83' को इस क्रिसमस पर थिएटर में रिलीज करने जा रहे हैं।'


बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी साल मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था। अब यह फिल्म दिवाली पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

वहीं फिल्म '83' की बात करें, तो यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में विश्व कप को अपने नाम करने वाले ऐतिहासिक घटना पर बेस्ड है। फिल्म '83' में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण भी खास किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है।

टिप्पणियां