करण जौहर के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं कियारा आडवाणी



कियारा आडवाणी नई पाली की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी खूबसूरती के साथ अदाकारी के भी लोग दीवाने हैं। साल 2014 में 'फगली' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा ने 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज़', 'गिल्टी' और 'लस्ट स्टोरीज़' सरीखी फिल्मों में अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज़ करवाई है। वहीं आने वाले दिनों में कियारा, करण जौहर के निर्देशन में बनी कॉमेडी फिल्म करने की इच्छा जता रही हैं। 

kiara advani says i want to do a comedy with karan johar
कियारा आडवाणी को बॉलीवुड की उभरती तारिकाओं में गिना जाता है। साल 2014 में 'फगली' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा ने 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज़', 'गिल्टी' और 'लस्ट स्टोरीज़' सरीखी फिल्मों में बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया है। 

साल 2018 में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर 4 कहानियों की एक सीरीज 'लस्ट स्टोरीज' रिलीज हुई थी, जिसमें से एक कहानी करण जौहर ने डायरेक्ट की थी और इसमें लीड रोल कियारा आडवाणी ने निभाया था। इस कहानी में कियारा का कैरेक्टर काफी बोल्ड दिखाया गया था, लेकिन इस किरदार को कियारा ने काफी अच्छी तरह से निभाया था।

वहीं करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में कियारा ने एक आइटम नंबर भी किया था। वरुण धवन के साथ कियारा का 'फर्स्ट क्लास' काफी पसंद किया गया था। 

अब कियारा ने करण जौहर के साथ फुल फ्लेज्ड फिल्म करने की इच्छा जताई है और वह भी कॉमेडी। कियारा कहती हैं, 'मैं करण से यह कहना चाहती हूं कि वह एक कॉमेडी निर्देशित करें। वह वास्तव में अच्छा होगा, क्योंकि उनकी प्रेम कहानियां भी मजाकिया हैं और उसकी टाइमिंग भी बहुत बढ़िया है। मैं उनके साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहती हूं।'

करण जौहर, कियारा की इस मांग को कब सुनते हैं और कब इस पर अमल करते हैं, वो तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल यह कह सकते हैं कि करण के कॉमेडी फिल्म में कियारा को देखना दर्शकों के लिए एंटरटेनिंग होगा। 

वहीं कियारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भूलैया 2', सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' और 'इंदु की जवानी' में लीड भूमिका में वो दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां