अक्षय कुमार की हिरोइन बनेंगी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा?



कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। सलमान खान के शो के रूप में प्रचलित इस रियलिटी शो में अक्षय कुमार की पहली हिरोइन शांतिप्रिया के पार्टीसिपेट करने की ख़बरें हैं। हालांकि, फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शांतिप्रिया इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुकता जता चुकी हैं। 

akshay kumar's film 'saugandh' actress Shantipriya approched for salman khan's show 'Bigg Boss14'
सलमान खान का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के अगले सीज़न की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। पिछला यानी 'बिग बॉस 13' अभी तक के सभी सीज़न्स में सबसे हिट रहा है और इस सीज़न को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। 

ख़ैर, अब 'बिग बॉस 14' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आगामी कुछ महीनों में 'बिग बॉस' दोबारा से टीवी स्क्रीन पर नज़र आ सकता है। फिलहाल नए सीज़न में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म हो चुका है। 

ऐसे में एक नाम की चर्चा सबसे ज्यादा है और वो हैं शांतिप्रिया। अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म 'सौगंध' की लीडिंग लेडी शांतिप्रिया 'बिग बॉस 14' में नज़र आ सकती है। 

दरअसल, हाल ही में एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस रियलिटी शो में भाग लेने के प्रति उत्सुकता जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, 'यह सबसे ज्‍यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से है। कौन नहीं चाहेगा कि वो बिग बॉस जैसे प्‍लेटफॉर्म का हिस्‍सा बने। मैं भी इसमें पार्टिसिपेट करना चाहूंगी।'

हालांकि, शांतिप्रिया ने यह नहीं बताया कि उन्हें इस शो का ऑफर मिला है या नहीं। वहीं कलर्स की तरफ से भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

बता दें कि शांतिप्रिया साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम रह चुकी हैं। साल 1991 में आई फिल्म 'सौगंध' उनके करियर की पहली हिन्दी फिल्म थी, लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तब तक वो कई फिल्में कर चुकी थी। 

फिल्म 'सौगंध' से जहां शांतिप्रिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, तो वहीं अक्षय कुमार के करियर की भी यह पहली फिल्म रही। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

शांतिप्रिया ने मिथुन की भी कई फिल्मों में काम किया, जिनमें 'फूल और अंगारे', 'मेरे सजना साथ निभाना' और 'मेहरबान' शामिल हैं।

इसके अलावा टेलीविज़न में भी शांतिप्रिया 'आर्यमान- ब्रह्मांड का योद्धा', 'माता की चौकी' और 'द्वारकाधीश- भगवान श्री कृष्ण' जैसे टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं। 

बात करें 'बिग बॉस 14' की तो अभी तक 'भाभी जी घर पर हैं' की शुभांगी अत्रे, 'हमारी बहू सिल्क' के एक्टर जान खान, पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी और 'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम नए सीजन के कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ रहा है।


टिप्पणियां