आलिया भट्ट 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग जुलाई में करेंगी शुरू

लॉकडाउन की वजह से फिल्मों और टीवी सीरिल्स की शूटिंग बीते तीन महीनों से बंद थे। अब धीरे-धीरे शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं संजय लीला भंसाली भी अपनी महत्वकांक्षी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को भी दुरुस्त करने में लग गए हैं, ताकि मध्य जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाए। 

Gabgubai kathiwawadi's resume shoot mid july
कोरोना वायरस संकट के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा दिया गया था, जिसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा था। अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में छूट मिलने के साथ सख्त दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग की इजाज़त मिल चुकी है। 

इजाज़त मिलने के बाद एक बार फिर से निर्माता-निर्देशक अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर कमर कस चुके हैं। कुछ ने शूटिंग शुरू कर दी है, तो वहीं कुछेक अपनी-अपनी फिल्मों के सेट को दुरुस्त करवाने में लग गए हैं। 

इन्हीं में से एक हैं संजय लीला भंसाली। फिलहाल अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट को ठीक कर रहे हैं, ताकि मध्य जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सके। 

वहीं सूत्रों का कहना है कि आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जुलाई में शुरू होने वाली है। फिलहाल फिल्म का तीस फीसदी हिस्सा बचा हुआ है और फिल्म के सेट का एक हिस्सा फिल्म सिटी में खड़ा है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही यह फिल्म एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें कई कोठों की मालकिन रही 'गंगूबाई' की लाइफ को दिखाया जाएगा। 

यह फिल्म लेखक हुसैन जैदी की बुक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर बेस्ड है। इस फिल्म में 'गंगूबाई' का रोल आलिया भट्ट कर रही हैं। लॉकडाउन से पहले यह फिल्म 11 सितम्बर, 2020 को रिलीज होने वाली। अब शूटिंग हो जाने के बाद इसकी नई रिलीज़ डेट की घोषणा की जाएगी। 

टिप्पणियां