शक्ति कपूर ने सिर पर रखा ड्रम और निकल पड़े शराब खरीदने



शक्ति कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिर पर ड्रम रख कर निकल पड़े हैं। जब किसी ने उनसे पूछा कि कहां जा रहे हो, तो शक्ति रुकते हैं और मास्क निकलते हुए कहते हैं, 'दारू लेने जा रहा हूं।' अब शक्ति कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

shakti kapoor go out to buy alcohol unlock 1.0
कोरोना वायरस का कहर दिनों दिन बढ़ता जा रहा है, लेकिन इसी बीच सरकार की तरफ से लॉकडाउन के पांचवें चरण के बाद कुछ छूट दे दी गई है और जिसे अनलॉक 1.0 कहा जा रहा है। 

इस छूट के बाद आमजन के साथ बॉलीवुड सितारे भी शहर में घूमते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में करीना और सैफ भी तैमूर के साथ स्पॉट किए गए थे। वहीं शक्ति कपूर का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, शक्ति कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें अपने सिर पर प्लास्टिक ड्रम लेकर कहीं जा रहे हैं। 

तभी किसी ने पीछे से आवाज़ देकर पूछा कि कहां जा रहे हो, तो पलट कर अपना मास्क उतारते हुए शक्ति बोले, 'दारू लेने जा रहा हूं...।' जवाब देकर चलते बने। वहीं वीडियो बना रहा आदमी ज़ोर-ज़ोर से हंसते हुए कहता है कि पूरी सोसायटी के लिए लेकर आना। 


शक्ति कपूर वैसे सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं, लेकिन इन दिनों अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपना सक्रियता दिखा रहे हैं। 

हाल ही में शक्ति कपूर प्रवासी मजदूरों को लेकर एक गाना बनाया था, जो काफी इमोशनल था। इस गाने के बाद शक्ति कपूर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस गाने के बोल थे- 'मुझे घर जाना है'। इसमें मजदूरों सहित शक्ति ने उन लोगों की हालत को बयां किया था, जो अपने घर लौटना चाहते हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते फंस गए हैं।

वहीं इसके अलावा शक्ति कपूर ने एक बार कहा था कि वह लॉकडाउन के बाद अपने बच्चों के साथ धार्मिक जगहों पर जाना चाहते हैं, जबकि एक अन्य डॉक्टर मरीज का इमोशनल किस्सा सुनाने को लेकर भी वह चर्चा में आए थे, जिसमें जब डॉक्टर वेंटिलेटर पर रखने के लिए मरीज से फीस मांगता है, तो वह कहता है कि मुझे भगवान की कितनी फीस चुकानी है, जिसने इतने दिनों से मुझे सांसें दे रखी हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां