सलमान खान का 'बिग बॉस 14' इस महीने से होगा शुरू, कंटेस्टेंट का होगा कोरोना टेस्ट



कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' इस बार देरी से शुरू होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्सर सितंबर में शुरू होने वाला यह शो, इस बार अक्टूबर या नवंबर में शुरू होगा। वहीं इसके कंटेस्टेंट को कोरोना टेस्ट से गुजरना होगा और 14 दिन के लिए उन्हें क्वारंटीन किया जाएगा। 'बिद बॉस 14' की थीम जंगल होगी। शो के लिए 30 लोगों का चयन हो गया है, जिसमें से 16 घर में भेजे जाएंगे, जिनमें 13 सेलेब और 3 कॉमनर होंगे। 

Salman khan Bigg boss 14
सलमान खान के शो ते नाम से पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि इस बार यह शो एक महीने की देरी से शुरू होगा। इसकी वजह है कोविड-19। 

वहीं इस महामारी की वजह से इस शो की तैयारियों और फॉर्मेंट में भी बदलाव किए गए हैं। मसलन कंटेस्टेंट्स को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया जाएगा और 'बिग बॉस' हाउस में जाने से पहले उनका कोरोना टेस्ट भी होगा। 
ख़बरें हैं कि अक्टूबर के पहले सप्ताह से ही शुरू होने की तैयारी कर रहा यह शो अब अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से या नवंबर में शुरू होगा। वहीं बता दें बीते साल 1 अक्टूबर को शुरू हुआ था।

इस सीज़न की थीम 'जंगल' होगी और शो के निर्माताओं ने इसके लिए इसी महीने से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू किए और शो मे भाग लेने वाले प्रतियोगियों को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है। 

सेलेब्स के साथ कॉमनर्स का तड़का इस सीजन को लगेगा। हालांकि, कॉमनर्स की संख्या कम और सेलेब की संख्या ज्यादा होने की जानकारी मिल रही है। 

फिलहाल सिलेक्टर्स की टीम ने 30 लोगों का चयन किया है, जिसमें से 16 लोग शुरुआत से बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे। इन 16 लोगों में से 13 फिल्मों और टीवी की जानी मानी हस्तियां होंगी और तीन आम लोग होंगे। घर में घुसने से पहले इन सभी को कोरोना वायरस की जांच से गुजरना होगा।

शो का सेट लगाने के लिए मुंबई फिल्म सिटी में काम शुरू हो चुकी है। इसे बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस ने सेट बनाने के लिए जगह वगैरह भी देख ली है। मॉनसून के तुरंत बाद फिल्म सिटी में ही 'बिग बॉस' का नया सेट लगने जा रहा है। शो की शूटिंग से पहले इसमें हिस्सा लेने वाले सारे लोगों को हफ्ते भर दूसरे लोगों से अलग और अकेले (क्वारंटीन) रखे जाने की भी तैयारी है। 

साथ ही 'बिग बॉस' हाउस में सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखा जाएगा और समय-समय पर घर को सेनेटाइज़ भी किया जाएगा।

टिप्पणियां