दीपिका पादुकोण इन कामों को कर खुद को रख रही हैं क्रिएटिव

दीपिका पादुकोण लॉकडाउन के दौरान खूब सारी फिल्में, वेब सीरीज़ तो देखी ही हैं, लेकिन साथ में सोशल मीडिया पर इनके बारे में खुलकर चर्चा भी की है। दरअसल, दीपिका यह सब एक खास मकसद के तहत कर रही हैं और वह है अपनी क्रिएटिविटी को बचाए रखना। 

Deepika Padukone is doing this work to keep herself creative
इन दिनों दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो क्या कुछ कर रही हैं, इसकी जानकारी अपने फैन्स एंड फॉलोवर्स के साझा कर रही हैं। 

लॉकडाउन के शुरुआत से ही दीपिका पादुकोण ने फिल्मों की एक लिस्ट बना ली थी, जिसे वो अपनी क्रिएटिविटी को इंस्पायर कर सकें और इस दौरान उन्होंने इस सभी फिल्मों और वेब सीरीज़ आदि को देखा। 

यही नहीं दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ भी सुझाव साझा करना शुरू कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक हाइलाइट है, जिसमें उनके सुझाव की सूची शामिल है। इसे 'डीपी का सुझाव' कहा जा रहा है, जिसमें 'जोजो रैबिट', 'फैंटम थ्रेड', 'हर', 'इनसाइड आउट', 'स्लीपलेस नाइट्स इन सिएटल' जैसी फिल्मों के साथ कुछ वेब सीरीज़ भी शामिल हैं। 

दीपिका ने अपने डेली रूटीन का एक हिस्सा इन्हें यानी वेब सीरीज़ और फिल्मों को देखने के लिए बना रखा है, क्योंकि विभिन्न कलाकारों के उल्लेखनीय अभिनय देखकर एक कलाकार के तौर पर उन्हें अपना दायरा बढ़ाने में मदद मिल रही है।

दीपिका पादुकोण जो अपने ऑन-स्क्रीन करिश्मा के लिए जानी जाती हैं, वह रचनात्मक रूप से खुद को प्रेरित रखने के लिए ऑनलाइन स्क्रिप्ट नरेशन सुनकर अपने लॉकडाउन का सदुपयोग कर रहीं है।

अपने क्राफ्ट और कला के प्रति उल्लेखनीय रूप से समर्पित दीपिका की यह सभी गतिविधियां उन्हें सेट पर वापस लौटने के वक्त प्रेरित करेंगी।

यदि यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका इस वक्त शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में कर रही होतीं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां