'द स्लीपवॉकर्स' से निर्देशक बनने जा रही हैं राधिका आप्टे



राधिका आप्टे 'द स्लीपवॉकर्स' से बतौर निर्देशक शुरुआत कर रही हैं। बतौर अभिनेत्री फिल्म्स से लेकर वेब सीरीज़ में अपना परचम लहरा चुकी राधिका अब निर्देशक के तौर पर भी तारीफें बटोरने का पूरा इंतज़ाम कर चुकी हैं। 

radhika aapte directorial debut with 'the sleepwalker'
बेहतरीन अभिनेत्री खुद को साबित कर चुकी राधिका आप्टे बतौर निर्देशक एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। 'द स्लीपवॉकर्स' नाम की शॉर्ट फिल्म से राधिका ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। 

फिलहाल इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज़ होने इंतज़ार में बैठी राधिका ने बताया, 'मुझे निर्देशन करने में काफी मज़ा आया। मैं उत्साहित हूं, क्योंकि उम्मीद है कि लोग इसे जल्द ही देख सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं निर्देशक के रूप में अधिक काम करूंगी।'

'द स्लीपवॉकर्स' नाम की इस शॉर्ट फिल्म में शाहना गोस्वामी और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी भी राधिका ने ही लिखी है। फिल्म 'नींद में चलने' की बीमारी पर बेस्ड है। 

इस विषय को चुनने के पीछे की वजह के बारे में राधिका कहती हैं, 'जो फिल्म के बारे में है, असल में वह ट्रेलर में नहीं आया है। इसलिए मैं इसे अभी नहीं बता सकती। मुझे पिछले साल यह आइडिया मिला था।' 

वहीं लॉकडाउन के दौरान राधिका अपने पति संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन में अपने घर में हैं। राधिका ने माना कि वह लंबे समय के बाद काम से ब्रेक का आनंद ले रही हैं।

राधिका कहती हैं, 'घर पर समय बिताना अच्छा है और पूरे समय एक जगह से दूसरी जगह यात्रा करना बहुत व्यस्तता भरा हो जाता है।'

वो आगे कहती हैं, 'लंदन में मौसम अच्छा है। कल अचानक बारिश हुई, जिससे मुझे ठंड का अहसास हुआ। इसके अलावा, लंदन में लॉकडाउन कम सख्त है। इसलिए टहलने या साइकिल चलाने के लिए बाहर जाना अधिक आसान है।'

वहीं राधिका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'रात अकेली है' है। इसके अलावा एक्टर विजय वर्मा के साथ एक ओटीटी प्रोजेक्ट और आगामी सीरीज ‘शांताराम’ भी है, जिसमें वह चार्ली हन्नम के साथ हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां