शुरू हो चुकी हैं 'पंचायत' के दूसरे सीज़न की तैयारियां



अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'पंचायत' के दूसरे सीज़न को लेकर जितेंद्र कुमार ने खुलासा किया कि काम शुरू हो चुका है। लॉकडाउन की वजह से शुरू में काम रूक गया था, लेकिन अब दूसरे सीज़न की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

jitendra kumar in web series 'Panchayat'
अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'पंचायत' में पंचायत सेक्रेटरी 'अभिषेक त्रिपाठी' बने जितेंद्र कुमार ने कहा कि 'पंचायत' के दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है।

मीडिया से बात करते हुए जितेंद्र कुमार ने बताया, 'दरअसल, पहला सीजन के तुरंत बाद ही लॉकडाउन शुरू हो गया और चीजें रुक गईं। दूसरे सीजन के लिए लेखन और स्टोरी लाइनअप पहले से ही चल रहा है। लॉकडाउन हटाए जाने के बाद आधिकारिक योजना बनाई जाएगी, लेकिन हां, इस पर काम जारी है।'

जितेंद्र ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से अपना फीचर डेब्यू किया, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना अहम भूमिका थे। इस फिल्म के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'पंचायत' रिलीज़ हुई, जिसे दर्शकों का काफीअच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब जितेंद्र जल्दी ही डिजिटल फिल्म 'चमन बहार' में नज़र आने वाले हैं। 

अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म 'चमन बहार' को लेकर जितेंद्र ने कहा, 'यह एक पान की दुकान के मालिक की एकतरफा प्रेम कहानी है, जो केवल दूर से लड़की को देखता है, लेकिन कभी भी उससे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता।'

जितेंद्र नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं और उन्होंने कुछ साल पहले बतौर यूट्यूबर अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो टीवीएफ 'द वायरल फीवर' के साथ जुड़ गए। जितेंद्र ने डिजिटल प्लेफॉर्म पर अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफें बटोरीं और पहली फिल्म में भी उनकी बहुस प्रशंसा हुई। 

अपने सफर के बारे में वो कहते हैं, 'मैं कॉलेज के बाद सीधे मुंबई आ गया। मैं तीन महीने यहां रहा और फिर बेंगलुरू के लिए रवाना हो गया। उन तीन महीनों में, मुझे अहसास हुआ कि कुछ भी जल्दी नहीं होगा। साल 2013 में मुंबई लौटने के बाद, मुझे जो कुछ भी मिला, उसके साथ मैंने शुरुआत करने का फैसला किया। मैंने यूट्यूब और फिर द वायरल फीवर (टीवीएफ) के साथ शुरुआत की। मैंने भविष्य के बजाय वर्तमान पर ध्यान दिया।'

वहीं यदि 'पंचायत' की बात करें, तो पहला सीज़न की समाप्ति काफी दिलचस्प मोड़ पर की गई थी। जब पंचायत सेक्रेटरी अभिषेक पानी की टंकी पर पहुंचता है, तो वहां उसकी मुलाकात सरपंच की बेटी से होती है। सरपंच की बेटी सीज़न एक में सिर्फ एक बार दिखी और वो भी आखिरी सीन में। इससे पहले सिर्फ उसकी आवाज़ की सुनाई दी। 

इस दिलचस्प मोड़ के बाद इसके दूसरे सीज़न का तभी से दर्शकों बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं बता दें जितेंद्र के अलावा इस सीरीज़ में रघुवीर यादव और नीना गुप्ता जैसे मंझे हुए कलाकार हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां