'भूल भुलैय्या 2' की शूटिंग सितंबर में शुरू होने के मिले संकेत

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'भूल भुलैय्या 2' के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू करने के संकेत दिए हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में रही थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। अभी भी फिल्म की 35 दिन की शूटिंग बाकी बची है। 

Kartik aaryan and kiara advani's 'Bhool bhulaiya 2' resume shoot in september
लॉकडाउन के खत्म होने के बाद अब मनोरंजन जगत धीरे-धीरे पटरी पर लौट रहा है। सीरियल्स की शूटिंग शुरू होने के साथ फिल्मों की शूटिंग की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। 

इसी कड़ी में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैय्या 2' की शूटिंग शुरू होने के संकेत मिलने लगे हैं। मेकर्स इस फिल्म की बाकी बची शूटिंग को सितंबर से शुरू करने वाले हैं। 

बता दें लॉकडाउन लगने से पहले फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी, जिसे बाद में रोकना पड़ा। अभी भी फिल्म में 35 दिन की शूटिंग बाकी बची है। 

लीडिंग डेली से बात करते हुए निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा, 'हमें फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए लखनऊ जाना पड़ेगा। हमने वहां काफी बड़ा सेट बनाया हुआ है, जो कि कई महीनों से वहां ऐसे ही पड़ा हुआ है। कंटिन्यूटी मेंटेन रखने के लिए हमें वहीं शूटिंग करनी पड़ेगी। इस दौरान कास्ट और क्रू की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि होगी। जब हमें उत्तर प्रदेश सरकार से परमिशन मिलेगी, तब ही फिल्म पर दोबारा काम शुरू करेंगे। उम्मीद है कि हम सितंबर से 'भूल भुलैय्या 2' की शूटिंग शुरू कर देंगे।'

सब कुछ सामान्य होता, तो फिल्म इसी साल 31 जुलाई को रिलीज होनी थी, लेकिन अब शूटिंग पूरी होने के बाद ही नई रिलीज डेट का ऐलान किया जाएगा। 

यह फिल्म अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा की साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म 'भूल भुलैय्या' की सीक्वल है। 'भूल भुलैय्या' साल 1993 में आई मलयालम सायकोलॉजिकल कॉमेडी थ्रिलर 'मणिचित्राडार' की रीमेक थी।

टिप्पणियाँ