वाजिद खान को याद कर भावुक हुए साजिद, लिखा इमोशनल पोस्ट



संगीतकार साजिद खान अपने भाई वाजिद खान के निधन से आहत हैं। अपने भाई को याद करते हुए उन्होंने इंस्टा पर एक इमोशनल नोट लिखा है और वाजिद के साथ साजिद ने अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की। साजिद की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस भी वाजिद को मिस कर रहे हैं। 

sajid misses wajid wrote emotional post on instagram
बीते दिनों संगीतकार वाजिद खान का निधन हो जाने के बाद हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की यह हिट म्यूज़िकल जोड़ी अधूरी हो गई है। वाजिद खान यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह देने से भाई साजिद के साथ बाकी का परिवार सदमे में है। 

वाजिद काफी अरसे से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। कुछ साल पहले हार्ट सर्जरी भी हुई थी। फिर साजिद की पत्नी ने वाजिद को किडनी भी दिया था, लेकिन किडनी फेल हो गई। साथ ही वाजिद को कोरना वायरस का संक्रमण हो गया था। 

वहीं बीएमसी ने डेथ सर्टिफिकेट में वाजिद के निधन की वजह दिल का दौरा पड़ना लिखा है। वाजिद को अपनी मां से कोरोना का संक्रमण हुआ। फिलहाल उनकी मां अस्पताल में भरती हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। 

अपने भाई के जाने के बाद साजिद खान काफी दुखी हैं। साजिद ने वाजिद की याद में इंस्टा पर एक भावुक पोस्ट लिख कर उनको याद किया। साजिद ने वाजिद संग अपनी पुरानी फोटो भी शेयर की है। 

साजिद ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी जान मेरा इमान, हां मेरी शान तुझपे मेरी जिंदगी कुर्बान मेरी भाईजान। अब लोग तुम्हें मुझमे देखेंगे मेरे भाई। तुम्हारे रास्ते अब मैं चलूंगा। मेरे भाई वाजिद मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं। साजिद की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस भी वाजिद को मिस कर रहे हैं।'


इससे पहले साजिद ने वाजिद का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे अस्पताल में फोन पर पियानो बजा रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए साजिद ने लिखा था,'दूनिया छूट गई। सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा। मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते। मैं तुम से हमेशा प्यार करता रहूंगा। मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां