मां नरगिस को याद करते हुए संजय दत्त ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां, मिस यू'

दिवंगत अभिनेत्री नरगिस का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनके बेटे अभिनेता संजय दत्त ने भावुक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही उनको 'बेस्ट एक्ट्रेस', 'बेस्ट वाइफ' और 'बेस्ट मदर' कहा। संजय दत्त हमेशा से ही अपनी मां के बेहद करीब थे। उनके जाने का गम संजय को आज भी है और मौके-दर-मौके वो बताते भी रहते हैं कि वो अपनी मां को बहुत याद करते हैं। 

nargis dutt birth anniversary
हिन्दी सिनेमा की 'मदर इंडिया' नरगिस की आज बर्थ एनिवर्सरी है। एक से बढ़ कर फिल्में देने वाली नरगिस के जन्मदिन पर उनके बेटे अभिनेता संजय दत्त ने उनको याद किया। 

संजय दत्त हमेशा से ही अपनी मां के बेहद करीब थे, उनके जाने का गम संजय को आज भी है। वे कभी भी ये बताने का मौका नहीं छोड़ते कि वो मां को याद कर रहे हैं।

इस बार भी संजय दत्त ने नरगिस की एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने नरगिस को 'बेस्ट एक्ट्रेस', 'बेस्ट वाइफ' और 'बेस्ट मदर' का तमगा दिया है।

साथ ही इसके कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मां, मिस यू।'



A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि 25 मई को संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की डेथ एनिवर्सरी थी, उस दिन उन्होंने पिता का वीडियो शेयर कर लिखा था कि उनके होने से संजय को कभी चिंता नहीं करनी पड़ती थी। इसके साथ ही उन्होंने पिता का हमेशा उनका साथ देने के लिए शुक्रिया अदा भी किया था।

वहीं यदि संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'केजीएफ : चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे अजय देवगन संग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और रणबीर कपूर संग फिल्म 'शमशेरा' में भी काम कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां