'क्राइम मास्टर गोगो' शक्ति कपूर क्यों इतने डरे हुए हैं?

शक्ति कपूर ने कोरोना वायरस से जागरूक करने के लिए एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। उनके इस मज़ेदार वीडियो देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे। फिल्म 'अंदाज़ अपना-अपना' से है खास कनेक्शन। 
Shakti Kapoor as crime master gogo in muvie 'Andaz apna apna'
बॉलीवुड के सितारे कोरोना वायरस के इस कहर के प्रति न सिर्फ जागरूक कर रहे हैं, बल्कि आर्थिक सहायता भी जमकर कर रहे हैं। इस कड़ी में शक्ति कपूर का भी एक दिलचस्प वीडियो देखने को मिला। 

शक्ति कपूर ने इस वीडियो को संदेश के साथ मनोरंजन का जबरदस्त तड़का लगा दिया है। आप कह सकते हैं कि शक्ति कपूर ने अपना खास तड़का इस वीडियो में डाला है। उनके इस वीडियो से सलमान खान और आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' से खास कनेक्शन है। 

मामला यह है कि फिल्म 'अंदाज़ अपना अपना' में शक्ति कपूर 'क्राइम मास्टर गोगो' की भूमिका में दिखे थे और उनकी यह किरदार काफी मशहूर भी है। 'क्राइम मास्टर गोगो' के मज़ेदार 

के इस डायलॉग्स आज भी उतने ही गुदगुदाते हैं। ख़ासतौर पर 'आंख निकाल कर गोटिया खेलूंगा।'

कहां तो 'क्राइम मास्टर गोगो' सबको डराने में माहिर था, लेकिन यहां तो मामला ही उल्टा पड़ गया है। 'क्राइम मास्टर गोगो' इस वीडियो में डरे हुए हैं और उनको डराने वाले का नाम 'कोरोना वायरस' है। 

इस वीडियो में उनके गैंग का एक सदस्य आता है और कहता है कि 'क्राइम मास्टर गोगो' को आखिर किसका डर है और वह छुपे क्यों बैठे हैं? कई दिनों से बाहर न निकलने की वजह उनकी अपनी हालत देखने की बात कहता है। 

इसके जवाब में शक्ति कपूर कहते हैं, 'मेरा नाम क्राइम मास्टर गोगो है, आंखें निकाल कर गोटियां खेलता हू, टपाक-टपाक...लेकिन अब नहीं। बाहर निकला, तो मौत के साथ कोरोना चिपक जाएगा।' इस वीडियो में वो कहते हैं कि प्रधानमंत्री ने सभी लोगों से कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे जंग में घर में रहकर सुरक्षित रहने की अपील की है। 

साथ में 'क्राइम मास्टर गोगो' भी अपने गैंग मेंबर्स से कहता है कि मेरा ऑर्डर है कि मेरी गैंग का कोई भी व्यक्ति बाहर नहीं निकलेगा, नहीं तो कोरना आ जाएगा। इस वीडियो के अंत में पीएम मोदी का 'सोशल डिस्टेंसिंग' वाली क्लिप भी इस वीडियो में जुड़ी हुई है। 



A post shared by Shakti Kapoor (@shaktikapoor) on

संबंधित ख़बरें