सुष्मिता सेन हॉटस्टार की वेब-सीरीज़ 'आर्या' से कर रही हैं कमबैक

सुष्मिता सेन पांच साल एक्टिंग में वापसी कर रही हैं। कमबैक के लिए सुष्मिता ने डिज़्नी-हॉस्टार की वेब सीरीज़ 'आर्या' को चुना है। 'आर्या' डच सीरीज 'पेनोजा' की हिन्दी रीमेक है। राम माधवानी के निर्देशन में बनी 'आर्या' का फर्स्टलुक शेयर कर दिया गया है, जबकि ट्रेलर 5 जून को रिलीज़ किया जाएगा। 

sushmita sen comback web series 'aarya' first look out
एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन एक्टिंग में पांच साल कमबैक करने को तैयार हैं। अपने कमबैक के लिए उन्होंने डिज़्नी-हॉटस्टार की वेब सीरीज़ 'आर्या' को चुना है। 

इस वेब सीरीज़ में अपने कैरेक्टर की पहली झलक सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर जारी किया। बता दें कि सुष्मिता आखिरी बार साल 2015 में आई बांग्ला फिल्म 'निर्बाक' में दिखी थीं। वहीं बॉलीवुड की किसी फिल्म में नज़र आए सुष्मिता को तकरीबन दस साल हो गए। उनकी पिछली रिलीज़ हिन्दी फिल्म 'नो प्रॉब्लम' साल 2010 में आई थी। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने निर्देशित किया था। 

फिल्म इंडस्ट्री से सुष्मिता ने अपनी बेटियों की परवरिश के लिए ब्रेक लिया था। अपनी छोटी बेटी अलीसा को गोद लेने के बाद फिल्म से ब्रेक लेना का फैसला लिया था। यहां तक कि सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपनी बेटी की परवरिश में समय देना चाहती हैं और साथ ही उसके बचपन के यादगार लम्हों को मिस नहीं करना चाहती हैं।

ख़ैर, अब सुष्मिता सेन ने एक बार एक्टिंग की फील्ड में अपना परचम लहराने के लिए कमर कस लिया है। अपनी कमबैक वेब सीरीज़ 'आर्या' से एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आपने बुलाया और हम चले आए।'


अपनी इस वेब सीरीज की कहानी के बारे में दर्शकों से पूछा, 'अब आपकी बारी है, बताइए। आपको क्या लगता है? #Aarya किस बारे में है? नीचे कमेंट में मुझे बताएं और एक लकी विजेता जो सही बता पाएंगे, उन्हें मेरे साथ इंस्टाग्राम पर जल्द ही लाइव आने का मौका मिलेगा।'

वीडियो में सुष्मिता को एरियल वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है। वहीं अंत में दर्शकों को उनके उग्र रूप की झलक मिलती है। उन्होंने कहा, 'उसकी दुनिया में उथल-पुथल के लिए। नया घर, नई रस्सी। #aaryafirstlooK..'



बता दें सुष्मिता सेन की यह कमबैक वेब सीरीज़ डच सीरीज़ 'पेनोजा' की हिन्दी रीमेक है। इसका ट्रेलर 5 जून को रिलीज़ किया जाएगा। 

45 वर्षीय सुष्मिता ने शादी नहीं की है, लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लिया है। रेने और अलीशा दो बेटियों को उन्होंने गोद लिया है। जहां रेने को साल 2000 में गोद लिया था, वहीं 10 साल बाद साल 2010 में उन्होंने अलीसा को अडॉप्ट किया। 

वहीं सुष्मिता सेन फिलहाल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। दोनों साथ ही रहते हैं और सुष्मिता अक्सर उनके साथ वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। रोहमन, सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां