डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की 'अनदेखी' से नाराज विद्युत जामवाल



डिज़्नी प्लस हाट स्टार पर सोमवार को सात फिल्मों के रिलीज़ की घोषणा की गई। इसके लिए एक इवेंट हुआ, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट ने अपनी-अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट का जानकारी दी। वहीं इस इवेंट को वरुण धवन ने होस्ट किया था। सात फिल्मों की घोषणा में पांच फिल्मों के रिप्रजेंटेटिव शामिल हुए, जबकि दो फिल्मों से जुड़े लोग इसमें बुलाए नहीं गए। इस बात से नाराज विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया। इस से एक बार फिर से 'आउटसाइडर' का मुद्दा गरमा गया। 

Vidyut jamwal upset with disney plus hotstar announsment event
डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने 'बॉलीवुड की होम डिलीवरी' नाम से नया सेगमेंट स्टार्ट किया था, जिसमें बॉलीवुड की फिल्में दिखाई जाएंगी। इसके आज के इवेंट में अजय देवगन, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन ने अपनी-अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट बताई। इस इवेंट को वरुण धवन होस्ट कर रहे थे।

ख़ास बात यह है कि इस प्लेटफॉर्म पर सात फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा की गई। अब पांच फिल्मों की रिप्रजेंटेटिव तो इस इवेंट का हिस्सा बनें, लेकिन दो फिल्मों 'खुदाहाफिज़' और 'लूटकेस' का कोई भी रिप्रडेंटेटिव नहीं बुलाया गया। 

बता दें कि 'खुदाहाफिज' में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं, जबकि 'लूटकेस' में कुणाल खेमू अहम भूमिका में है। 

इस तरह की अनदेखी से विद्युत जामवाल तिलमिला गए और फिर उन्होने तंज कसते हुए ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा दिया है। विद्युत के इस ट्वीट के बाद से 'ऑउटसाइडर' का मुद्दा गरमा गया है। 

विद्युत ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, 'निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है। 7 फिल्में रिलीज की जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को रिप्रडेंटेशन के लायक समझा गया। दो फिल्मों को न कोई इन्विटेशन मिला और ना ही जानकारी। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें फिर लौट कर आती हैं।' 


बता दें विद्युत जामवाल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'खुदा हाफिज' को फारुख कबीर ने निर्देशित किया है। फिल्म में विद्युत के अलावा शिवालेखा ओबराय काम कर रही हैं। 

वहीं विद्युत के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'क्योंकि तुम एक आउटसाइडर हो। सिंपल।'


कंगना रनौत के टीम एकाउंट ने लिखा, 'कितने शर्म की बात है कि आउटसाइडर्स के साथ गलत व्यवहार जारी है। उस क्षेत्र में भी, जिसमें सब नये हैं और बाहरी हैं।' 


विद्युत की ही तरह कुणाल खेमू को भी इस इवेंट का इन्विटेशन नहीं मिला। उन्होंने भी ट्वीट किया, 'इज़्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।'


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। ऐसे में इस तरह की अनदेखी से फिर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की ' द बिग बुल', अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' और अजय देवगन की 'भुज' के अलावा कुणाल खेमू की 'लूटकेस' और विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

टिप्पणियां