कृति सैनन ने सुशांत सिंह राजपूत को एक्टर के रूप में दी थी यह रैंक



करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में कृति सैनन ने रैपिड फायर राउंड में क्षमताओं के आधार पर आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और सुशांत सिंह राजपूत को रैंक करने के लिए कहा। इसके जवाब में सुशांत को कृति ने जो रैंक दिया, उसे देखकर करण भी हक्के-बक्के रह गए। साल भर पुराना वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

Kriti sanon ranked sushant singh rajput first as an actor
सुशांत सिंह राजपूत असमायिक मृत्यु से न सिर्फ परिवार और दोस्त बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी सदमे में है। सुशांत के रूप में फिल्म इंडस्ट्री ने एक टैलेंटेड अभिनेता खो दिया। उनके निधन के बाद से लगातार उनके पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं। 

वहीं इस कड़ी में कृति सैनन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत को उनकी एक्टिंग एबिलिटी के अकॉर्डिंग रैंक देती नज़र आ रही हैं। 

दरअसल, यह वीडियो बीते साल का है, जब कृति सैनन और कार्तिक आर्यन, करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे थे। इस दौरान रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर कई अभिनेताओं का नाम लेते हैं और उनके अभिनय क्षमता के हिसाब से रैंक करने के लिए कहते हैं।

करण जौहर जिन अभिनेताओं का नाम लेते हैं, उनमें कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन होते हैं। इसके जवाब में कृति सबसे पहला नाम सुशांत का लेती हैं, उसके बाद वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ को रैंक में रखती हैं।

बता दें सुशांत और कृति ने फिल्म 'राब्ता' में साथ काम किया था। उस वक्त दोनों के अफेयर की खबरें भी आई थीं। हालांकि, दोनों में से किसी ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की। सुशांत के निधन के बाद कृति उनके अंतिम संस्कार में भी पहुंची थीं।

बहरहाल, कृति का यह वीडियो देखने के बाद सुशांत के प्रशंसक काफी भावुक हो गए। इस वीडियो पर यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'वह सुशांत के टैलेंट को जानती थीं कि किस तरह वह काम को लेकर मेहनती था।' एक अन्य ने लिखा, 'कृति और श्रद्धा दोनों का पसंदीदा सुशांत था।' एक ने लिखा, 'मुझे कृति पसंद है, क्योंकि वो सुशांत को प्यार करती थी।'


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां