'नागिन 5' का प्रोमो आउट, हिना खान बनीं 'सर्वश्रेषठ नागिन'



एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन' के पांचवें सीज़न का प्रोमो जारी कर दिया गया है। 'नागिन 5' में हिना खान 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' के रूप में आईं नज़र। कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'नागिन 5' का प्रोमो जारी करते हुए लिखा, 'खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सर्वश्रेष्ठ नागिन का चेहरा'। 

Naagin 5 promo out hina khan as 'sarvshreth naagin'
टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा सीरीज़ 'नागिन' की चौथी कड़ी अब अपने समाप्ति पर है और इसके पांचवें सीज़न की झलक दर्शकों के सामने पेश कर दिया गया है। 

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले 'नागिन' के पांचवें सीज़न का प्रोमो जारी कर दिया गया। एकता कपूर के 'नागिन' फ्रेंचाइज़ी की अगली कड़ी में हिना खान 'इच्छाधारी नागिन' के रूप में नज़र आएंगी। 

'नागिन' हमेशा से टीआरपी चार्ट में धमाल मचाए रखता है, लेकिन 'नागिन 4' बाकी, सीज़न के मुकाबले कुछ ठंडा रहा। हालांकि, एकता ने 'नागिन 5' को लेकर कहा था कि इस बार का सीज़न धमाकेदार होने वाला है। 

वहीं 'नागिन 5' में दर्शकों को कई सबसे शक्तिशाली 'नागिनों' का दीदार होने वाला है। इस शो में हिना खान की अहम भूमिका में नज़र आएंगी। मेकर्स ने हिना खान का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया है।

प्रोमो में हिना खान को 'सर्वश्रेष्ठ नागिन' बताया गया। कलर्स टीवी ने ट्विटर पर इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा, 'खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा।'


'नागिन 5' का टेलीकास्ट कबसे होगा, फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है। वहीं 'नागिन 5' में हिना के अलावा मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर का नाम शो के लिए सामने आ रहा है, जहां हिना और मोहित शो में कैमियो करेंगे। वहीं दूसरी तरफ धीरज नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। 

बता दें यह हिना खान का पहला सुपरनैचुरल शो है। इससे पहले सास बहू शोज और रियलिटी सीरियल्स में दिखी हैं। हिना खान का 'नागिन' अवतार फैंस को कितना पसंद आता है, यह तो शो लॉन्च होने के बाद ही मालूम पड़ेगा।


टिप्पणियां