क्या अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे 'ब्रीद 3' में ?



अभिषेक बच्चन वेब सीरीज़ 'ब्रीद 3' में भी नज़र आने वाले हैं। दरअसल, कोरोना वायरस से संक्रमित अभिषेक इनदिनों नानवती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद उनके फैन्स ने अंदाज़ लगाना शुरू कर दिया कि वो वेब सीरीज़ 'ब्रीद 3' में भी नज़र आने वाले हैं। 

abhishek bachchan hints 'Breath 3' via tweet
कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मुंबई के नानानती अस्पताल में इलाज करवा रहे अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद उनके फैन्स मारे खुशी के झूमने लगे हैं। 

बुधवार को अभिषेक के एक ट्वीट ने फैंस के बीच 'ब्रीद' के अगले सीजन को लेकर चर्चा छेड़ दी। फैन्स का कहना है कि 'ब्रीद 3' में भी अभिषेक मुख्य भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं। 

हाल ही में अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज़ 'ब्रीद 2' रिलीज़ हुई है, जिसे मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था। जहां कुछ लोगों को यह सीरीज़ अच्छी लगी, तो कुछ को यह काफी धीमी और उबाऊ लगी। 

हालांकि, अधिकतर लोगों ने अभिषेक की एक्टिंग की तारीफ की, तो वहीं कुछ को इस वेब सीरीज़ के अगले सीज़न का इंतज़ार भी है। दरअसल, 'ब्रीद 2' की एंडिंग को लेकर कहा गया कि यह अगले सीज़न को लेकर हिंट है। 

अब उसी हिंट को एक बार फिर से अभिषेक ने फ्लैश किया है। अभिषेक ने एक ट्वीट कर लिखा, ' C-16'. इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं लिखा। 


उनके इस ट्वीट को देखने के बाद नेटीजन्स 'C-16' के पीछे की मिस्ट्री को जानने को आतुर हुए। अंत में फैंस ने ये नतीजा निकाला कि ये अभिषेक की तरफ से हिंट है कि वे 'ब्रीद' के तीसरे सीजन में नज़र आएंगे। 

अभिषेक के इसी ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने पूछा, 'सर, ये C-16 है क्या, जरा बताइए।'

ख़ास बात यह है कि अमेजन प्राइम वीडियो ने ट्वीट कर अभिषेक बच्चन को लिखा, 'इस जवाब को 'इसका क्या मतलब होता है।'

एक यूजर ने लिखा, 'C-16 कोड वर्ड है, जो J ने आखिरी एपिसोड में सैयामी खेर को दिया था।'

मालूम हो 'ब्रीद 2' के आखिरी एपिसोड में इस कोड वर्ड का इस्तेमाल अभिषेक करते हैं। सीरीज़ के आखिरी एपिसोड का नाम भी 'C-16' था।

लग तो रहा है कि अभिषेक अपने ट्वीट से 'ब्रीद 2' की तरफ इशारा कर रहे हैं, लेकिन इसकी असलियत को आधिकारिक घोषणा के बाद ही सामने आएगी। हालांकि, 'ब्रीद 2' की कहानी ऐसे मोड़ पर खत्म की गई थी कि तीसरे सीज़न का इशारा साफ मिल रहा था। 

बता दें यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने लिखा है। 

इस सीरीज़ के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे। और साथ ही इस सीरीज़ में नित्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। यह सीरीज़ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई है।


टिप्पणियां