अजय देवगन की 'थैंक गॉड' की शूटिंग सितंबर में हो सकती है शुरू



अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग सितंबर में शुरू होने वाली है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई बेस्ड स्टूडियो में पूरा होगा। पहले फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के चलते फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया था। 

ajay devgan, rakulpreet singh, sidharth malhotra 'thank god' will go on flore september
अजय देवगन की जहां एक फिल्म डिजिटल रिलीज़ हो रही है, तो वहीं एक की रिलीज़ डेट एक साल आगे बढ़ा दी गई। वहीं अब उनकी अगली फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हैं। 

दरअसल, साल 2019 के दिसंबर में इंद्र कुमार ने अजय के साथ 'थैंक गॉड' नाम से एक फिल्म की घोषणा की थी। कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म में अजय के अलावा रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम भूमिका में होंगे। 

पहले यह फिल्म अप्रैल में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म तय समय पर शुरू नहीं हो पाई।

वहीं अब अनलॉक शुरू होने के बाद धीरे-धीरे फिल्म्स और टीवी शोज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो फिर इंद्र कुमार ने भी अपनी फिल्म की शूटिंग की तैयारियां तेज कर दी है। 

फिलहाल मिली ताजा जानकारी के अनुसार मेकर्स फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू करने जा रहे हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई बेस्ड स्टूडियो में होगा। इसके बाद अंतर्राष्ट्रीय यात्रा की छूट मिलने के बाद टीम यूके रवाना होगी। 

बता दें फिल्म 'थैंक गॉड' की कहानी पर इंद्र कुमार कई सालों से काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म का पहला शेड्यूल होते ही अजय देवगन अपनी फिल्म 'मैदान' में जुट जाएंगे।

अजय की फिल्मी किटी की बात करें, तो उनके पास कई फिल्में हैं, जिनमें 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'मैदान', 'RRR', 'कैथी', 'चाणक्य', 'थैंक गॉड' के अलावा 'सिंघम 3' की भी ख़बरें हैं। 


टिप्पणियां