श्रद्धा कपूर ने दिलचस्प अंदाज़ में अपने फैन्स से कहा 'शुक्रिया'



श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके बाद वो दीपिका को पछाड़ते हुए दूसरी सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। इस उपलब्धि के लिए अपने फैन्स और फॉलोवर्स को शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन का तरीके अपनाया। जी हां, हैंड रिटन नोट अपने फैन्स के लिए लिखा और वो भी तीन भाषाओं में। 

Shraddha kapoor having 50 millions followers on instagram
श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है, जिसके बाद वो प्रियंका चोपड़ा का बाद दूसरी सबसे ज्यादा फॉलोवर्स वाली इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं। वहीं इस रेस में उन्होंने दीपिका पादुकोण को पछाड़ दिया है। 

अब प्रियंका के बाद श्रद्धा कपूर का नंबर है और फिर इसके बाद दीपिका पादुकोण तीसरे नंबर पर आ गई हैं। फैन्स और फॉलोवर्स को इस उपब्लधि के लिए श्रद्धा ने शुक्रिया भी अदा किया। 

श्रद्धा ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स के लिए हैंड रिटन नोट लिखा और वो भी तीन भाषाओं में, जिनमें अंग्रेज़ी, हिन्दी और मराठी शामिल है। श्रद्धा के इस कदम के बाद सब उनकी और भी तारीफ करने लगे हैं और वहीं कुछ का कहना है कि श्रद्धा ने अमिताभ बच्चन का तरीका अपना कर दिल को छू लिया है। 

ख़ैर, श्रद्धा अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए हैंड रिटन नोट में लिखा है, 'मेरे सभी प्यारे, बाबूडी, फैन क्लब, और शुभचिंतक। मैंने सभी वीडियो, एडिट और पोस्ट देखे हैं, जिन्हें आपने बहुत प्यार से बनाया है और मैं बहुत अभिभूत और विनम्र महसूस कर रही हूं। मैं आप सभी की वजह से यहां हूं। मैं आपको खुशी और शांति के साथ-साथ बहुत सारी शुभकामनाएं देती हूं। कृपया अपना अच्छे से ख्याल रखें, दयालुता फैलाएं और चमकते रहें। धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद! 50 मिलियन बार।'



A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor) on

बता दें श्रद्धा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने #LockdownZoos पहल शुरू की है, जिसमें वो लगातार ज़ू बंद करवाने की मांग कर रही हैं। जानवरों के प्रति दयालुता रखने वालीं एक्ट्रेस लगातार जानवरों के साथ हो रहे अत्याचार पर प्रकाश डालती रहती हैं और अपने प्रशंसकों से समय-समय आग्रह करती हैं कि वे जानवरों को बचाने के लिए जितना संभव हो उतनी मदद करें। एक पर्यावरण कार्यकर्ता होने के नाते वह लकड़ी के टूथब्रश का चयन करने, नहाने के लिए शॉवर के बदले बाल्टी का प्रयोग करने की भी सलाह देती हैं। श्रद्धा खुद भी इको फ्रेंडली सामान का इस्तेमाल करती हैं।

श्रद्धा की फीड में फैशन से लेकर बीटीएस, फिल्म्स, एनिमल कडल, पर्यावरण पर लेटेस्ट अपडेट और दुनिया भर में होने वाली चीजों का आनंद लेना, सब कुछ शामिल होता है। उनकी फीड बताती हैं कि बतौर इंसान श्रद्धा काफी जागरूक और संवेदनशील हैं। 

इंस्टाग्राम पर जहां श्रद्धा के 50 मिलियन फॉलोवर्स हैं, तो वहीं ट्विटर पर 17 मिलियन फॉलोवर्स हैं। श्रद्धा के अलावा दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के भी इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। श्रद्धा, दीपिका को पछाड़ते हुए अब इस रेस में दूसरे स्थान पर हैं। जहां प्रियंका के 54.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं, वहीं दीपिका के 50.5 मिलियन हैं। श्रद्धा के बाद इस रेस में आलिया भट्ट हैं, जिनके 47.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो ख़बरें हैं कि श्रद्धा कपूर जल्द रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के निर्देशन में बनी अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं।


टिप्पणियां