इरफान खान का मुस्कुराता वीडियो एकेडमी ने शेयर किया, फैन्स हुए खुश



इरफान खान का एक वीडियो एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स एंड साइंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में इरफान खान मुस्कुरा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद इरफान के फैन्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और एकेडमी को शुक्रिया कह रहे हैं। 

Irrfan Khan smiling video shared by acadamy awards
हॉलीवुड के प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक ऑस्कर अवॉर्ड्स ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है, जिसे भारतीयों के दिलों को छू लिया है। 

दरअसल, हाल ही में ट्विटर परएक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के जरिये अपने फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स को एक आशा से भरा मैसेज दिया।

इस वीडियो में तमाम हॉलीवुड फिल्मों की सीन्स को लिया गया है, जिसमें इरफान खान की फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' भी शामिल है। 

वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जिन फिल्मों से हम प्यार करते हैं, उनकी नजरों से उम्मीद का एक सेलिब्रेशन।'


यह एक मोंटाज वीडियो है, जिसमें कई पॉपुलर हॉलीवुड फिल्मों जैसे हर, द शॉशैंक रिडेम्पशन, कप्तान मार्वल, द मर्शिअन, पैरासाइट, इंटरस्टेलर, लिटिल वीमेन, ब्लैक पैंथर संग इरफान की फिल्म लाइफ ऑफ पाई से प्रेरणादायक सीन्स को लिया गया है। वीडियो की शुरुआत एक्टर एल पचीनो के शब्दों से होती है और अंत इरफान के शब्दों से।

लेखक असीम छाबड़ा ने लिखा, 'यह बहुत सुंदर है - आशा की भावना का उत्सव और # इरफाननखान के मुस्कुराते चेहरे के साथ खत्म।' 

अभिनेत्री निमरत कौर ने लिखा, 'आखिरी फ्रेम के साथ एक भारी दिल मुस्कुराता है।'

इरफान के पार्ट को देखकर फैन्स बेहद भावुक हो गए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि हमारे देश का गर्व इरफान। आपका जाना मेरे दिल में बड़ी जगह खाली कर गया है। सिनेमा आपके बिना पहले जैसा नहीं रहेगा। लिजेंड।

इसके अलावा अन्य कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इरफान को याद करते हुए लिखा है। 

बता दें कि इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। वे न्यूरो इंडोक्राइन नाम के कैंसर से पीड़ित थे और दो सालों से अपन इलाज करवा रहे थे।


टिप्पणियां