'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने को लेकर आया अध्ययन सुमन का बयान



सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने को लेकर अध्ययन सुमन ने कहा, 'यदि यह दुनिया अंत भी होगा, तो भी मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनूंगा। यह मेरा करियर गोल नहीं है।' वहीं इस तरह की ख़बरों को ग़लत करार दिया है। 

Adhyayan Suman did not participet in 'Bigg Boss 14'
कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीज़न को लेकर ख़बरों का बाजार गर्म हो गया है। एक तरफ इस सीज़न के थीम को लेकर चर्चाएं तेज हैं, तो वहीं 'बिग बॉस 14' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वालों के नामों की चर्चा है। 

इन नामों में अभिनेता अध्ययन सुमन का नाम भी सुर्खियां बटोर रहा है। अध्ययन के अलावा इस सीज़न में विवियन डीसेना, निया शर्मा, शुभांगी अत्रे के नाम की चर्चा है। 

अब लगातार आ रही इन ख़बरों पर आखिरकार अध्ययन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने साफ किया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं और यह सभी रिपोर्ट्स गलत हैं। 

अध्ययन ने ट्वीट में लिखा, 'मेरे 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने की ख़बरें गलत हैं। थैंक्स बट नो थैंक्स। बिग बॉस और कलर्स टीवी कृपया इसे साफ करें।'


इसके बाद एक यूजर ने ट्वीट करते हुए अध्ययन सुमन को लिखा, 'प्लीज 'बिग बॉस' का हिस्सा न बनें। मैं नहीं चाहता कि आप 'बिग बॉस' में छोटी-छोटी चीज़ों पर लड़ें। डिग्ननीफाईड और रिस्पेक्टफुल लाइफ जियें। मैं आपको फिल्मों में देखना चाहता हूं, न कि टीवी शोज़ में। मुस्कुराते रहिए। यह साल शानदार रहे।'

इस यूज़र के ट्वीट का जवाब देते हुए अध्ययन ने लिखा, 'यदि यह दुनिया का अंत भी होगा, तो भी मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनूंगा। आप इसकी चिंता ना करें, क्योंकि ये मेरे करियर का गोल नहीं है।'


अध्ययन सुमन के इस बयान को बड़े जवाब के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल इस शो का हिस्सा बनने से कई स्टार बचते हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनकी निजी जिंदगी की बातें शो के जरिये बाहर आए। ऐसे में अब अध्ययन सुमन ने भी साफ कर दिया है कि वो इस शो का हिस्सा कभी नहीं बनेंगे।


टिप्पणियां