जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' अगस्त में होगी रिलीज़



जान्हवी कपूर की बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज़ होगी। वहीं मेकर्स इसके ट्रेलर को 26 जुलाई को जारी करेंगे। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा मानव विज, पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

janhavi kapoor's film 'gunjan saxena' release on 12 august on netflix
कोरोना वायरस के चलते थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए बनी कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही हैं। इन फिल्मों में जान्हवी कपूर के करियर की दूसरी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' शामिल हो गई है। 

बीते महीने अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया। वहीं इस महीने विद्या बालन की बायोग्राफिकल ड्रामा 'शकुंतला देवी' भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। 

इसके अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने भी सात बॉलीवुड फिल्मों को रिलीज करने की घोषणा की थी, जिसमें अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की 'भुज', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' शामिल हैं। 

वहीं अब इस लिस्टा में जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' भी शुमार हो गई है। जान्हवी की यह फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है, जबकि इसका ट्रेलर 26 जुलाई यानी 'कारगिल दिवस' को जारी किया जाएगा।

ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शन ने मिल कर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के रिलीज़ को लेकर जान्हवी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है।




टिप्पणियां