COVID-19 को मात देने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या ने कहा, 'शुक्रिया'



ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से मुक्त होकर अस्पताल से घर पहुंच गई हैं। ऐसे में अपने शुभचिंतकों के प्रति आराध्या और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिये आभार जताया। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर सेयर की, जिसमें वह और आराध्या हाथ जोड़ कर फैन्स का दिल से धन्यावाद कह रही हैं। 

Aishwarya rai bachchan and aaradhya
ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अस्तपाल से घर पहुंच चुकी हैं। हाल ही में उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, जिसके बाद उन्हे अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया। अब वो अपनी बेटी आराध्या के साथ कुछ दिनों के लिए होम-क्वारंटीन में रहेंगी। 

आराध्या और ऐश्वर्या की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने और अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी थी। 

वहीं अब कोरोना से जंग जीतने के बाद ऐश्वर्या ने भी अपने शुभचिंतकों को शुक्रिया कहा है। फैन्स का शुक्रिया कहने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम को चुना। 

ऐश्वर्या राय ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह और उनकी बेटी आराध्या बच्चन फैंस को हाथ जोड़कर दिल से धन्यवाद कहती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में ऐश्वर्या राय ने लिखा, 'मुझे और मेरी बेटी आराध्या के लिए प्रार्थना करने और प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। आप सभी लोगों ने पापा, अभिषेक बच्चन और मेरी सलामती के लिए बहुत दुआएं की हैं। हमारा पूरा परिवार आपके इस दुलार के लिए आभारी रहेगा। भगवान आप सभी का भला करे। मैं भगवान से दुआ करती हूं कि आप सभी की जिंदगी खुशहाल और आबाद रहे। मैं आप सभी का दिल से शुक्रिया करना चाहती हूं। सभी लोग सेफ और सुरक्षित रहिए। लव यू ऑल...।'

बता दें कि अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन अभी कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही दोनों पिता-पुत्र अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। अस्पताल में भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। अपनी पोस्ट के जरिये हर रोज़ अपने फैंस के साथ दिल की बात करते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर अपनी पोती और बहू ऐश्वर्या राय के ठीक होने के बाद अपनी खुशी जाहिर की थी।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां