KGF 2 First Look: 'अधीरा' बने संजय दत्त ने फैन्स को दिया बर्थ-डे गिफ्ट



संजय दत्त के जन्मदिन पर फिल्म 'केजीएफ 2' से उनकी लुक जारी किया गया। फिल्म में उनके किरदार का नाम 'अधीरा' है। फिल्म के पोस्टर में संजय आर्मर सूट में किसी शस्त्र पर अपनी सिर टेक कर खड़े हैं। उनके इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ हो रही है। 

Sanjay Dutt As 'Adheera'

साउथ सुपरस्टार यश की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं आज मेकर्स ने आज इस फिल्म से इंटरनेट पर संजय दत्त का 'अधीरा' लुक शेयर किया। 

जारी किए गए इस लुक में संजय काफी अलग नज़र आ रहे हैं। उनके फैन्स इस लुक को देख कर काफी हैरान हैं और साथ ही खुशी भी जाहिर कर रहे हैं। पोस्टर में संजय आर्मर सूट की तरह पोशाक पहने हुए हैं और अपना सिर किसी हथियार पर टिकाए हुए हैं। 

संजय दत्त आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं और फिल्म 'केजीएफ2' से अपने किरदार 'अधीरा' का लुक रिवील कर उन्होंने अपने फैन्स को बर्थ-डे गिफ्ट दिया है। 

पोस्टर को लेकर संजय ने कहा कि उनके लिए भी यह किसी तोहफे से कम नहीं है। इस फिल्म से अपने लुक को शेयर करते हुए संजय ने लिखा, 'इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मांग सकता था। धन्यवाद प्रशांत नील, कार्तिक गौड़ा, यश, विजय किरागंदुर, दीपक गौड़ा, लिथिका, परीद और केजीएफ की पूरी टीम को मेरा धन्यवाद। उन सभी फैंस को मेरा खास धन्यवाद जो हमेशा से अपना प्रेम और समर्थन मुझ पर बरसाते आए हैं।'

फिल्म में 'अधीरा' की भूमिका निभा रहे संजय दत्त का ये अंदाज भी लोगों के बीच अब चर्चा में आ गया है और उनका ये लुक पोस्टर काफी वायरल भी हो रहा है। फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन समेत अन्य कलाकार नजर आएंगे। 

विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, 'केजीएफ2' को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होने वाली एक बहुभाषी फिल्म है। 

फिल्म के पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद इसके दूसरे पार्ट का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 23, अक्टूबर 2020 को सिनेमाघरों में उतरेगी।


टिप्पणियां