अजय देवगन पर प्राची देसाई ने कसा तंज, 'बोल बच्चन' ट्वीट में हुई थी चूक

रोहित शेट्टी की फिल्म 'बोल बच्चन' के रिलीज़ को आठ साल होने पर अजय देवगन ने ट्वीट किया, जिसमें अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का ही जिक्र किया गया। अजय की इस ट्वीट से एक्ट्रेस प्राची देसाई बुरी तरह तिलमिला गईं और उन्होंने अजय को सोशल मीडिया पर बाकी स्टारकास्ट को क्रेडिट न दिए जाने पर सवाल दाग दिया। 

prachi desai troll ajay devgn for 'Bol Bachchan' tweet
रोहित शेट्टी की फिल्म 'बोल बच्चन' 6 जुलाई 2012 को रिलीज़ हुई थी। इस तरह फिल्म को रिलीज़ हुए आठ साल हो गए। इस मौके पर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। 

अपनी इस पोस्ट में अजय ने फिल्म से जुड़े कुछ बिहाइंड द सीन के फोटो शेयर किए, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं। अजय ने फोटो कैप्शन में लिखा, 'जब बच्चन बोलते हैं, तो मैं बस सुनता हूं (खासकर अमितजी)। 'बोल बच्चन' के 8 साल पूरे।' 

इस पोस्ट में उन्होंने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और रोहित शेट्टी को टैग किया, जबकि बाकी कलाकारों में से उन्होंने किसी को भी मेंशन नहीं किया। 

अजय की यह पोस्ट प्राची देसाई को रास नहीं आई। बता दें इस फिल्म में प्राची ने अजय देवगन की बहन की भूमिका निभाई थी, जबकि अजय के अपोजिट असिन थी। ऐसे में प्राची ने फिल्म के बाकी एक्टर्स को याद न करने को लेकर अजय देवगन को घेरा। 

प्राची ने अजय देवगन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'अजय देवगन मुझे लगता है कि आप हम सब बाकी एक्टर्स जैसे असिन, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरण सिंह, असरानी, नीरज वोरा, जीतू वर्मा आदि को मेंशन करना भूल गए। आपके अलावा, बाकी सब ने भी इस फिल्म को सफल बनाने में अपना योगदान दिया था।'


प्राची के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ करने लगे। 

जहां एक यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छे प्राची! लगता है कि अजय देवगन भूल गए कि बिग-बी फिल्म में केवल गाने के लिए थे। बाकियों का योगदान भूल जाना गलत है।' 

वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'बिलकुल सही, सभी एक्टर्स को बराबरी से मेंशन किया जाना चाहिए।' 

प्राची के इस जवाब के बाद से एक फिर से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में होने वाले भेदभाव का मामला गरमाने लगा है। अजय को लोग गलत बता रहे हैं। 

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बोल बच्चन' साल 2012 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही।

टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
प्राची को समझना चाहिए बोल बच्चन में प्राची देसाई सिर्फ एक डेकोरेटिव पीस थी और अब वो फ़िल्मी दुनिया से गायब हो चुकी है इस लिए अब उन्हें कोई नहीं पूछने वाला - जब प्राची का टाइम था तब उस ने टाइम की कद्र नहीं की अब लकीर पीट रही है