अक्षय कुमार 'बेलबॉटम' की शूटिंग अगस्त से होगी शुरू

अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली स्पाय ड्रामा फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग अगस्त से ब्रिटेन में शुरू होने जा रही है। कोरोना काल में यह पहली हिन्दी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होने जा रही है। रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी,‌ लारा दत्ता अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगी। 

Film 'BellBottom' start shooting in agust, starcast akshay kumar, lara dutta, vaani kapoor, huma quraishi
कोरोना वायरस की महामारी के चलते हुए देशव्यापी लॉकडाउन में फिल्म से लेकर टेलीविज़न सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गई थी। जुलाई में टीवी से लेकर कुछ फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो चुकी हैं। 

वहीं मुम्बई समेत देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म‌ निर्माता शूटिंग को लेकर बेहद सावधानी बरत रहे हैं। साथ ही प्रशासन भी शूटिंग सेट्स पर कड़ी निगाह बनाए हुए है। 

इसी बीच ख़बर आई है कि अक्षय कुमार अपनी स्पाय ड्रामा फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग शुरू करने का मन बना चुके हैं। पहले यह फिल्म मई में फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते यह संभव नहीं हो पाया। 

अब जबकि धीरे-धीरे शूटिंग शुरू हो चुकी हैं, तो अक्षय ने भी अपनी इस फिल्म को फ्लोर पर ले जाने का मन बना लिया है। फिल्म के मेकर्स ने आधिकारिक बयान जारी कर इस फिल्म के फ्लोर पर जाने की जानकारी दी है। 


मेकर्स द्वारा जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है कि अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी,‌ लारा दत्ता स्टारर जासूसी ड्रामा फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग अगस्त महीने से ब्रिटेन के विभिन्न इलाकों में की जाएगी। वहीं यह पहली हिंदी फिल्म होगी, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय स्तर शूटिंग शुरू होने जा रही है।

रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी। 

अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर अक्षय कुमार काफी उत्साहित हैं। इस बारे में कहा, 'लम्बे चले लॉकडाउन के बीच हम अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी खुश हैं। मौजू्दा हालात को ध्यान में रखते हुए फिल्म से जुड़ी टीम ने खास इंतजाम किये हैं और शूटिंग के दौरान विशेष तरह की सावधानियां बरती जाएंगी। मुझे उम्मीद हैं कि लोगों का मनोरंजन करने वाली फिल्म इंडस्ट्री जल्द एक बार फिर से उसकी शुरुआत कर देगी, जिसके लिए वो जानी जाती है।'

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अक्षय कुमार वो पहले एक्टर बने, जिन्होंने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई में मई महीने में शूटिंग की थी, उन्होंने लॉकडाउन से जुड़े एक ऐड फिल्म की शूटिंग मुंबई के कमालिस्तान में की थी, जिसे आर बाल्की ने निर्देशित किया था।

टिप्पणियां