नाग अश्विन की फिल्म में बनेगी दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी



दीपिका पादुकोण के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। नाग अश्विन की फिल्म में दीपिका नज़र आने वाली हैं और इस फिल्म में उनकी जोड़ी 'बाहुबली' प्रभास के साथ बनेगी। साउथ सिनेमा का पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस वीवायजयंती मूवीज़ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी घोषणा की। यह प्रोडक्शन हाउस जल्दी ही अपनी स्थापना के पचास साल पूरे करने जा रहा है। वहीं रिपोर्ट्स का दावा है कि दीपिका-प्रभास की जोड़ी वाली फिल्म विश्व युद्ध पर आधारित होगी। 

Deepika padukon and prabhas came together for nag ashwin's science fiction film
दीपिका पादुकोण के हाथ बड़ी फिल्म लगी है, जिसकी घोषणा प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये की है। इस फिल्म में दीपिका और प्रभास की जोड़ी नज़र आएगी। 

फिल्म 'छपाक' और '83' के बाद दीपिका के खाते में बड़ी फिल्म आई है। नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म 'वर्ल्ड वॉर 3' पर बेस्ड इस फिल्म की शूटिंग साल 2021 में अप्रैल से शुरू होगी। 

दरअसल, साउथ सिनेमा का पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस वीवायजयंती मूवीज जल्दी ही अपनी स्थापना के 50 साल पूरे करने जा रहा है। इस खास मौके पर प्रोडक्शन ने दो बड़े सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और प्रभास को साथ लाने का फैसला किया है। 

वीवायजयंती प्रोडक्शन हाउस द्वारा इस बात की घोषणा ट्विटर पर की गई है। घोषणा करते हुए लिखा है, ‘दीपिका पादुकोण वेलकम ऑनबोर्ड। आपको इस अद्भुत एडवेंचर का हिस्सा बनाकर हम काफी थ्रिल्ड हैं।’



बता दें नाग अश्विन की अपकमिंग साइंस फिक्शन फिल्म को लेकर बीते काफी समय से चर्चा थी। अब दीपिका पादुकोण भी इसका हिस्सा बन चुकी हैं। 

जुलाई की शुरुआत में खबरें थीं कि नाग अश्विन की फिल्म के लिए दीपिका को ऑफर दिया गया है, लेकिन फीस को लेकर मामला रूका हुआ था। दरअसल, दीपिका की तरफ से इस प्रोजेक्ट के लिए बड़ी रकम की मांग की गई थी। 

वहीं प्रभास के साथ दीपिका की ऑनस्क्रीन जोड़ी के लिए नाग अश्विन ने दीपिका इस इस डिमांड को भी मान लिया। बताया जा रहा है कि दीपिका इस फिल्म के साथ तेलुगू फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रेस भी बन जाएंगी।

फिल्म ‘छपाक’ के बाद दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘83’ में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना महामारी के चलते आगे बढ़ा दी गई है। वहीं दूसरी तरफ प्रभास की फिल्म ‘राधे-श्याम’ में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।

वहीं प्रभास की यह 21वीं फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इस मेगा बजट फिल्म को साल 2022 में रिलीज करने की योजना है।


टिप्पणियां