सोनू सूद के फैन्स ने ऑर्गनाइज़ किया 'सोनू सूद फिल्म फेस्टिवल'



सोनू सूद के बर्थ-डे को स्पेशल बनाने के लिए उनके फैन्स ने 'सोनू सूद फिल्म फेस्टिवल' ऑर्गनाइज़ किया है। रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद के लिए इस खास महोत्सव की शुरुआत उनके इज़राइली फैन्स ने किया है। इस आयोजन के तहत इज़राइल का एक प्रतिष्ठित चैनल पूरे दिन सोनू सूद की हिट फिल्मों का प्रीमियर करेगा। 

Sonu Sood

सोनू सूद सिर्फ अभिनेता नहीं है, बल्कि अब लोगों के दिलों में 'रियल हीरो' की छवि बना चुके हैं। कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद की और अब भी लगातार वो सिलसिला जारी है, उसे देखकर उनके फैन्स की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। 

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में माइग्रेंट्स की मदद की है। उन्हें घर पहुंचाया है उनके लिए बसें चलवाई हैं, उन्हें राशन उपलब्ध करवाए। इसके चलते वह समूचे देश के चहेते बस गए हैं। हाल ही में उन्होंने इज़राइल में फंसे भारतीय को देश वापस लाने में मदद की।

वैसे तो फिल्मों में सोनू सूद खलनायक की भूमिका निभाते आए हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो एक हीरो साबित हुए हैं। ऐसे में आज उनका जन्मदिन है और इसे खास बनाने के लिए इज़राइल में उनके फैंस ने 'सोनू सूद फिल्म महोत्सव' का आयोजन किया है। इस आयोजन के तहत इज़राइल का एक प्रतिष्ठित चैनल पूरे दिन सोनू सूद कि हिट फिल्मों को प्रीमियर करेगा।

सोनू सूद ने 6 भाषाओं में लगभग 60 से भी ज्यादा फिल्में की है। जब इस आयोजन के बारे में सोनू सूद को पता चला, तो अपनी खुशी जाहिर किया। 

उन्होंने कहा, 'मुझे यह जानकर बेहद खुशी है कि मेरे जन्मदिन को और खास बनाने के लिए इजरायल में मेरे फैंस यह आयोजन कर रहे हैं। मैं बहुत खुशनसीब मानता हूं खुद को कि सिर्फ इंडिया में ही नहीं लेकिन इंडिया के बाहर भी मुझे मेरे फैंस से बहुत प्यार मिला है।'

इसके अलावा अपने जन्मदिन पर सोनू सूद ने तीन लाख लोगों को रोजगार देने का भी वादा किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए http://PravasiRojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद् AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।'

संबंधित ख़बरें
सोनू सूद अपने फैन की दीवनगी से हुए परेशान

टिप्पणियां