ऋतिक रोशन ने शुरू की 'कृष 4' तैयारियां, अगले साल जाएगी फ्लोर पर

ऋतिक रोशन ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'कृष 4' की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ख़बरें हैं कि फिल्म में वो दोहरी भूमिका निभाते नज़र आएंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू कर दी जाएगी। हालांकि, अभी भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश चल रही है। 

hrithik roshan's film 'Krishn 4' goes on floor in jan 2021
ऋतिक रोशन इन दिनों फिल्म 'कृष 4' की तैयारियों में जुट हुए हैं। इस फिल्म के लिए ऋतिक खूब पसीना बहा रहे हैं। फिल्म को लेकर ख़बरें आई थीं कि ऋतिक के बर्थडे पर 'कृष 4' फ्लोर पर जाएगी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे टाल दिया गया। 

वहीं इस फिल्म को लेकर नई जानकारी मिली है। रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋतिक की 'कृष 4' अगले साल यानी साल 2021 में फ्लोर पर जाने वाली है। हालांकि फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस को लेकर अभी भी कुछ साफ नहीं हुआ है। फिल्म में ऋतिक के अपोजिट किस एक्ट्रेस को कास्ट किया जाए, इस बारे में फिलहाल विचार किया जा रहा है।

'कृष 4' की लीडिंग लेडी के लिए दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा से मेकर्स फिलहाल बात कर रहे हैं, लेकिन किसे फाइनल किया गया है, इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

वहीं दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है कि फिल्म 'कृष 4' में ऋतिक डबल रोल यानी दोहरी भूमिका निभाते दिखाई देंगे। 'कृष' अपने पिता रोहन मेहरा की मृत्यु होने के बाद वापस लाने की कोशिश करेगा। 

सूत्रों का कहना है, 'रोहित एकमात्र व्यक्ति है, जो जादू से संपर्क कर सकता है। राकेश रोशन ने 'कोई मिल गया' के एलियन को शामिल करने के लिए बड़ी चतुराई से स्क्रिप्ट तैयार की है। हालांकि, अभी तक कलाकारों को तय नहीं किया गया है, लेकिन प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी।'

टिप्पणियां