'प्यार का पंचनामा 2' के नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड करने से एक्साइटेड हुए कार्तिक आर्यन



लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। यह देखते ही अभिनेता कार्तिक आर्यन काफी उत्साहित हुए। सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए फैन्स से पूछा कि इस फिल्म से अपने-अपने फेवरेट सीन्स बताइए। 

kaartik aaryan excited as pyaar ka punchnaama 2 trends on netflix
कार्तिक आर्यन हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री नई जनरेशन में प्रॉमिसिंग एक्टर्स में से एक हैं। बीते कुछ सालों में उन्होंने 'सोनू', 'गुड्डी' और 'चिंटू त्यागी' सरीखे कई यादकार किरदार निभाए हैं। इन किरादरों में से किसी एक को चुनना उनके फैन्स के लिए काफी मुश्किल है। 

हालांकि, जिस किरदार ने कार्तिक को सक्सेस के इस रास्ते तक पहुंचाया है, वह उनका पहला फ्रेंचाइजी कैरेक्टर था, जिसे अभिनेता खुद को 'पंचनामा बेबी' कहते हैं।

साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' हाल की में स्ट्रीमिंग जाइंट पर रिलीज़ हुई। एक बार फिर से ऑडियंस को यह फिल्म भरपूर एंटरटेन कर रही है। तभी तो इस ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगी। 

यह ओटीटी प्लेटफॉर्म आमतौर पर ट्रेंडिंग फिल्मों को रिलीज़ करता और दिखाता है, लेकिन 'प्यार का पंचनामा 2' प्लेटफार्म पर रिलीज़ होते ही इंडिया ट्रेंड्स में टॉप-10 में शामिल हो गई। 

फिल्म रिलीज़ के पांच सालों के बाद भी दर्शको को यह फिल्म पसंद आ रही है। यह वाकई सुखद आश्चर्य है। 

वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स से उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' से उनके पसंदीदा दृश्य के बारे में पूछा। उन्होंने लिखा, '#PunchnamaBaby #Netflix पर ट्रेंड कर रहा है ❤️ सब अपना अपना पसंदीदा दृश्य बताइए? 😎 #PyaarKaPunchnama2'


हालांकि, कार्तिक के इस फिल्म में कई जबरदस्त सीन देखने को मिले थे। वहीं इस साल उन्होंने मोनोलॉग को एक नया ट्विस्ट दिया था, जब उन्होंने इसे जनता तक पहुंचाने के लिए खुद का फैसला किया और 'कोरोना स्टॉप कारो ना' मोनोलॉग को साझा किया, जो इंटरनेट ब्रेकिंग साबित हुआ ।

कार्तिक आर्यन की फिल्में काफी एंटरटेनिंग होती हैं। कुछ महीने पहले जब उसी स्ट्रीमिंग पर 'लव आज कल' का प्रीमियर हुआ था, तब यह फिल्म कई देशों में नंबर 1 पर चल रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी दो बड़ी रिलीज़ हैं, जो जल्दी ही पर्दे पर उतरेगी। कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' और धर्मा प्रोडक्शन की 'दोस्ताना 2'। हालांकि, दोनों फिल्मों की कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है, जिनके जल्दी शुरू होने की संभावना है। 


टिप्पणियां