कार्तिक आर्यन ने अपने फैन्स को कहा 'शुक्रिया', उन्हें याद आया अपना 'फैनबॉय' टाइम



कार्तिक आर्यन ने आज अपनी एक फैन की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में कार्तिक की तस्वीरों से दीवार सजी हुई है। इसे देख कर कार्तिक को अपना 'फैनबॉय' टाइम याद आया। वो भी इसी तरह से शाहरुख खान की तस्वीरों से अपने कमरे की दीवारों को सजाया करते थे। 

Kartik aaryan share photo of fans room with his posters on walls
कार्तिक आर्यन को यूं ही नहीं हार्टथ्रोब और नेशन कहा जाता है, बल्कि इसके सबूत गाहे-बगाहे मिलते रहते हैं। ऐसा एक बार फिर से देखने को मिली। 

दरअसल, कार्तिक ने अपनी एक फैन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें कार्तिक की तस्वीरों से अटी दीवारें नज़र आ रही हैं। कार्तिक के इन पोस्टर्स पर लाइटिंग की गई है और उनको निहारती हुई फैन नज़र आ रही है। 

इस तस्वीर को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया और लिखा, 'इसके लिए मैं कभी भी आभार व्यक्त नहीं कर पाऊंगा। जब मैं बच्चा था, तो मेरे पास भी शाहरुख खान सर के पोस्टर हुआ करते थे और इंस्टाग्राम के जमाने में फैंस को मेरे पोस्टर्स के साथ इस तरह देखना सुखद है। यह जादुई है। इस लॉकडाउन में मैं अपने सभी फैन्स को बहुत याद कर रहा हूं। शुक्रिया पीकू...आपका प्यार ऐसे बनाये रखें...ना चाहिए कुछ तुमसे ज्यादा, तुमसे कम नहीं।'


वैसे भी डिजिटल युग में किसी एक्टर का पोस्टर से सजी दीवार देखना वाकई एक दुर्लभ दृश्य है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि अपने फैन्स के बीच में कार्तिक आर्यन खास जगह रखते हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्त‌िक आर्यन अभी 'भूल भुलैया 2' और करन जौहर की 'दोस्ताना 2' में काम कर रहे हैं. साथ ही वो 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे।


टिप्पणियां