कार्तिक आर्यन ने बताया कि कैसी होगी उनकी 'आइडियल डेट पार्टनर'?



कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मोस्ट एलिजबेल बैचलर्स में से हैं और फिलहाल खुद को 'सिंगल' भी कहते हैं। वहीं एक इंटरव्यू में अपने 'आइडियल डेट पार्टनर' की क्वालिटीज़ भी गिनवाई थी। कार्तिक ऐसी लड़की को डेट करना चाहेंगे, जो एंबिशियस और इंसीपिरेशनल हो। साथ ही कार्तिक पर अपना इंप्रेशन छोड़े। वहीं शादी के लिए 'दीपिका पादुकोण' जैसी लड़की उनकी पसंद है। 

kartik aaryan says he wants to date a girl with these qualities
यूं तो आए दिन कार्तिक आर्यन का नाम किसी न किसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहता है, लेकिन अभी तक उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्टेटस 'सिंगल' ही बताया है। 

बीते कुछ समय से वो सोशल मीडिया पर सुपरएक्टिव मोड पर है। अपने सोशल मीडिया पर वो कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने से लेकर अपने फैन्स और फॉलोवर्स को एंटरटेन भी करते दिखे। 

कार्तिक के इस नए अवतार से न सिर्फ उनके फैन्स इंप्रेस हुए हैं, बल्कि फैन्स की संख्या में इजाफा भी हुआ है। कार्तिक को नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया गया है। 

वहीं इन दिनों एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक की पसंद को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने अपनी 'आइडियल डेट पार्टनर' की क्वालिटीज़ को लेकर एक लंबी-चौड़ी फेहरिस्त गिनाई थी।

इस वायरल इंटरव्यू में वो अपनी डेटिंग पार्टनर की क्वालिटीज़ को लेकर कहते हैं, 'मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां पसंद है, जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं।'

उन्होंने कहा था कि ऐसी लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त। ऐसी क्वालिटीज वाली लड़की को डेट करना चाहते हैं। 

वहीं जब कार्तिक से पूछा गया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहेंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मैं दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करना चाहूंगा। इसके पीछे वजह बताते हुए कहते हैं कि दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व रहता है। वह देखकर उन्हें अच्छा लगता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्त‌िक आर्यन अभी 'भूल भुलैया 2' और करन जौहर की 'दोस्ताना 2' में काम कर रहे हैं. साथ ही वो 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म में काम कर रहे हैं। इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां