आर माधवन ने 'फेयरनेस' का राज पूछने वाले फैन को किया लाजवाब

आर माधवन से एक फैन ने सोशल मीडिया पर पूछा कि वह बीते कुछ सालों की तुलना में अब कैसे गोरे दिखने लगे हैं। इसके लिए कौन-सा प्रोडक्ट यूज़ कर रहे हैं। इसके जवाब में माधवन ने अपने फैन को लाजवाब कर दिया। माधवन की हाजिर जवाबी से सोशल मीडिया यूज़र कायल हो गए। 

R Madhvan Epic reply to fan Behind fair complextion
सोशल मीडिया पर अक्सर सितारों के सामने ऐसे-ऐसे सवाल आ जाते हैं, जिनका जवाब देना या उनसे बचकर निकलना काफी मुश्किल हो जाता है। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जो अपनी जवाब से लोगों को अपना कायल बना देते हैं। 

ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला। दरअसल, आर माधवन से उनके एक फैन ने पूछा कि बीते कुछ सालों की तुलना में वो कैसे गोरे हो गए हैं। 

मामला यह है कि माधनव के फैन ने एक थ्रो-बैक पिक्चर पर रिएक्ट किया, जिसे एक्टर ने अलग-अलग एग्जाम के रिजल्ट्स की घोषणा के बीच साझा किया था।

इसी पर फैन ने माधवन से पूछा, 'मैं आप से पूछना चाहता हूं कि आप गोरे रहने के लिए कौन सी क्रीम या प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। मैं ये सीक्रेट जानना चाहता हूं।'

इसके जवाब में माधनव ने लिखा, 'मैं वो बनने की कोशिश ही नहीं करता हूं, जो मैं नहीं हूं। मैं जैसा दिखता हूं, खुश हूं। आपको भी अपने लुक्स के बारे में नहीं सोचना चाहिए। बस हाइजीनिक रहो। यही सुंदर दिखने का राज है। मैं जब भी गोल्फ खेलने जाता हूं, तब आसानी से टैन हो जाता हूं।'


अब जहां माधवन ने सोशल मीडिया पर पूछे गए सवाल का जबरदस्त जवाब तो दिया, लेकिन मैडी के फैन्स उनके सपोर्ट में फिर भी उतर आए। उनके लुक्स की तारीफ करने लगे। वैसे भी माधवन के डस्की लुक के सभी दीवाने हैं।

टिप्पणियाँ