सुशांत सिंह राजपूत से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने पूछा, 'अपनी जान क्यों दी?'



सुशांत सिंह राजपूत के केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की थ्योरीज़ ला रहे हैं और नए सवाल खड़े कर रहे हैं, तो वहीं पुलिस विभाग बीते एक महीने से इस केस के सिरे खोजने के लिए पूछताछ कर रही है। वहीं अब पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स भी इस केस में आ चुके हैं। वहीं अब विख्यात पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से संपर्क करने का दावा किया और साथ ही यह भी कहा कि उन्होंने सुशांत से आत्महत्या के पीछे की वजह भी पूछी। 

paranormal expert steve huff asked sushant singh rajput's spirit why took his life
पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात की है। सुशांत की आत्मा से संपर्क करने के लिए उनके पास हज़ारों की रिक्वेस्ट आई थी, जिसकी वजह से उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ स्पिरिट बॉक्स सेशन किया।

स्टीव ने इस सेशन का एक वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए।

इस पोस्ट में स्टीव ने लिखा है, 'उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहरे सवाल पूछना है।'

सुशांत की स्पिरिट के साथ स्टीव ने यह सेशन 13 जुलाई को किया था। वो देखना चाहते ते कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव, सुशांत की आत्मा आई थी।

स्टीव ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई। इसके बाद आवाज आती है। 

स्टीव ने बताया कि वे सुशांत के काम के बारे में नहीं जानते, लेकिन उनके पास सुशांत से सेशन के लिए हजारों रिक्वेस्टआईं, जिसके बाद मैं यह सेशन आपकी आत्मा के साथ कर रहा हूं। 

उन्होंने जब पूछा तो डिवाइस से आवाज आती है, 'यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था। आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।'

जब स्टीव ने पूछा कि आपने अपनी जान क्यों दी तो डिवाइस से आवाज आती है, 'बदलाव के लिए।'

वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को काफी मजबूत बता रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं। 

After thousands of requests for this, here you go. This is an incredible session and he is a very strong spirit. He...
Posted by Huff Paranormal on Tuesday, July 14, 2020

सुशांत की आत्मा से संपर्क करने वाले स्टीव हफ 

स्टीव हफ बीते दस सालों से आत्माओं से बात कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एस्ट्रल डोरवे नाम की डिवाइस भी बनाई है, जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है, जिसे स्टीव बुलाते हैं। स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी यही सेशन कर चुके हैं, जिसके वीडियो उनके यू-ट्यूब चैनल पर हैं। 

सुशांत की आत्मा से संपर्क करने के दावे 

स्टीव से पहले दो और लोग सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से संपर्क साधने का दावा कर चुके हैं। लूना वेदिका नामक संस्था चलाने वाली डॉ. सशिना ने 28 जून की सुबह अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड कर अपनी इस बातचीत के बारे में बताया था। 

इसके अलावा सुशांत के फैन धोत्रे गुरूजी ने यूट्यूब चैनल पर दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। उन्होंने अपने वीडियो में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स शॉन लार्सन और ट्रासा लार्सन से बात की थी। वीडियो में ये बताया कि उनका मर्डर करने वाले ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे और वह एक पुरुष है।

(अब आत्माओं से संपर्क करने वालों के इन पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स के दावों की हम पुष्टि नहीं करते हैं और ना ही इसके पीछे के सच और झूठ पर हमारी तरफ से टिप्पणी है।)

सुशांत सुसाइड केस में अब तक 

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस फिलहाल बयानों में ही उलझी हुई है। अभी तक तकरीबन 35 लोगों के बयानों के बाद उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की गई है। आगमी सप्ताह में फाइनल जांच रिपोर्ट सामने आ सकती है।


टिप्पणियां

फिल्मिस्तान ने कहा…
अगर इसी तरह की हरकत कोई भारतीय तांत्रिक करता तो उसे झूठ मक्कार अन्धविश्वासी और समाज को बहकाने वाला करार दे कर उस पर मुकद्दमा चलता। लेकिन जब ये किसी विदेशी तांत्रिक ने किया है तो उस के चर्चे lady gaga की तर्ज पर हो रहे है। ऐसी मानसिकता के कारण हमारा देश पिछड़ा है