रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत केस में की सीबीआई जांच की मांग



सुशांत सिंह राजपूत केस में अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने गृहमंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर अपनी इस मांग के बाद एक बार फिर रिया चक्रवर्ती ट्रोलर्स के निधाने पर आ गईं। जहां कुछ लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इस मांग को दिखावा करार दे रहे हैं। 

rhea chakraborty demand CBI inquiry for sushant singh rajput case
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है। वहीं अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। गृह मंत्री अमित शाह से रिया ने इस मामले में सीबीआई जांच की गुहार लगाई है। अपने पोस्ट में रिया ने अमित शाह को टैग भी किया है।

सोशल मीडिया पर लगातार हैटर्स का शिकार हो रही रिया ने 14 जून के बाद सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन 14 जुलाई को सुशांत के निधन के एक महीने बाद वो सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई है। 

सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर उन्होंने पोस्ट शेयर किया और साथ ही अपने व्हाट्सएप की डीपी भी उन्होने बदलते हुए, सुशांत के साथ अपनी तस्वीर लगाई।

अभी तक कई लोग सुशांत के निधन को लेकर रिया को जिम्मेदार ठहरा रहे थे और सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, तो वहीं अब सुशांत के लिए रिया ने भी सीबीआई जांच की मांग शुरू कर दी है। इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा। 

रिया ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं। सुशांत के असमय निधन को एक महीना पूरा हो चुका है। मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि इंसाफ के लिए मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करती हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द सीबीआई जांच करवाई जाए। मैं सिर्फ ये जानना चाहती हूं कि आखिर सुशांत ने किस प्रेशर में आकर यह कदम उठाया। रिया चक्रवर्ती। सत्यमेव जयते।'


इससे पहले रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। खुद को मिल रही इन धमकियों की शिकायत साइबर सेल में भी रिया ने करवाई है। 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे दौर से गुजर रहे सुशांत ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मुंबई पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से इस हाई प्रोफाइल केस की जांच कर रही है। इस मामले में रिया से भी मुंबई पुलिस ने करीब 11 घंटे पूछताछ की थी।

संबंधित ख़बरें
➤ सुशांत सिंह राजपूत 'दिल बेचारा' के सेट पर को-स्टार स्वास्तिका मुखर्जी के साथ जम कर थिरके

टिप्पणियां