सलमान खान 'राधे' की शूटिंग अगस्त से कर सकते हैं शुरू

सलमान खान अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की बाकी बची शूटिंग अगस्त से शुरू कर सकते हैं। फिल्म का एक गाना और कुछ हिस्सा शूट होना है। फिल्म के बाकी हिस्से को शूट करने के लिए महबूब स्टूडियो को बुक करवाया गया है। 

salman khan starts shootings of 'radhey' from agust
कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लोकडाउन कर दिया गया, जिसके बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद कर दी गई। इस वजह से कई फिल्मों की रिलीज टल गई, तो वहीं कुछ फिल्में अधूरी अटकी हुई हैं।

अब जब दोबारा देश के धीरे-धीरे खुलने के साथ ही इंडस्ट्री भी सामान्य होने लगी है, तो सलमान खान भी जल्द ही अपनी रुकी हुई फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

एक लीडिंग डेली में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान जल्द ही स्टूडियो बुक करवाने के लिए परमिशन लेने वाले हैं। यदि सब ठीक रहा तो 'राधे' की शूटिंग अगस्त की शुरुआत में शुरू हो जाएगी। फिल्म का एक गाना और कुछ हिस्सा बचा हुआ है। मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा। शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करवाया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग को लेकर हाल ही में निर्देशक प्रभुदेवा, निर्माता अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान की मीटिंग हुई, जिसके बाद अगस्त में शूटिंग शुरू करने का फैसला लिया गया। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार अगस्त के पहले सप्ताह में ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। 

सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की शूटिंग मार्च में हो रही थी, लेकिन अचनाक कोरोना पॉजिटिव केसेस में हुई बढ़ोत्तरी के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। 

वहीं प्रशासन ने कड़े दिशा निर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग की इजाजत दे दी है, लेकिन बड़े स्टार्स अभी भी शूटिंग करने से कतरा रहे हैं। 

हालांकि, अक्षय कुमार और सलमान खान उन कलाकारों में से हैं, जिन्होंने अपने प्रोजेक्ट को जल्दी से जल्दी निबटाने में तत्परता दिखाई है।

अक्षय भी अगस्त से अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, तो वहीं सलमान खान भी फिल्म 'राधे' के बाकी हिस्से को जल्दी से जल्दी पूरा करना चाहते हैं।

टिप्पणियां