Sushant Singh Rajput Suicide case: संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब तक तकरीबन 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं ख़बरें हैं कि मुंबई पुलिस अब फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से पूछताछ कर सकती है। दरअसल, भंसाली ने सुशांत को दो फिल्मों का प्रस्ताव दिया था, जिनमें से बाद में उन्हें बाहर कर दिया गया और रणवीर सिंह ने उन फिल्मों में सुशांत की जगह ले ली थी। 

sanjay leela bhansali also questioned by mumbai police on sushant singh rajput death case
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस दिनों दिन उलझता जा रहा है। अभिनेता की खुदकुशी की असल वजहों की पड़ताल में जुटी पुलिस ने अभी तक 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इतने बयानों के बाद भी पुलिस असल वजह की तह तक नहीं पहुंत पाई है। 

वहीं अब ख़बरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ कर सकती है। दरअसल, संजय लीला भंसाली से पूछताछ करने की वजह यह है कि सुशांत को भंसाली ने दो फिल्मों का ऑफर दिया था, लेकिन बाद में उन्हें फिल्मों से निकाल दिया गया। इन फिल्मों में बाद में रणवीर सिंह को ले लिया गया। 

अब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में पूछताछ के लिए संजय लीला भंसाली को तलब किया है। 

बता दें कि सुशांत को संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ऑफर की थी, लेकिन बाद में उन्हें फिल्म से हटा दिया गया था। तब यह कहा गया था कि क्योंकि सुशांत का यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट है, जिसकी वजह से सुशांत इस फिल्म को साइन नहीं कर पाए। 

वहीं, संजय लीला भंसाली की एक और सुपरहिट फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए भी सुशांत सिंह पहली पसंद थे, लेकिन बाद में वो इस फिल्म में भी काम नहीं कर पाए थे। उस समय भी यह कहा गया कि सुशांत तब यशराज की फिल्म 'पानी' पर काम कर रहे थे, जिसे शेखर कपूर निर्देशित करने वाले थे। हालांकि, बजट की वजह से वो फिल्म बन नहीं पाई।

अब सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सुशांत को इन बड़ी फिल्मों को किन कारणों से छोड़ना पड़ा।

सुशांत के निधन के बाद से ही कहा जा रहा है कि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था। सुशांत को फिल्में तो लगातार ऑफर तो हो रहीं थी, लेकिन बाद में फिल्मों से निकाल दिया जाता ता। यही नहीं सुशांत ने यशराज की फिल्म 'पानी' के लिए करीब 7 महीने की ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स भी ली थी, लेकिन बाद में फिल्म को बंद कर दिया गया।

टिप्पणियां