श्वेता तिवारी की बेटी पलक 'रोज़ी' से करने जा रही हैं डेब्यू



अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म 'रोज़ी' से वो अपना सिने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म का फर्स्टलुक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें पलक काफी ग्लैमरेस लुक में नज़र आ रही हैं। 

Palak Tiwari

एक तरफ नेपोटिज़्म का मुद्दा गरमा रहा है, तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। विवेक ओबेरॉय और प्रेरणा अरोड़ की फिल्म 'रोज़ी: द सैफरन चैप्टर' में पलक फीमेल लीड के रूप में दिखाई देंगी। 

तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आधिकारिक ऐलान... श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी 'रोजी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में पलक मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन विशाल मिश्रा करेंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू होगी। मंदिरा एंटरटेनमेंट और विवेक ओबेरॉय की मेगा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत प्रेरणा अरोड़ा के साथ। देखें पोस्टर।'

फिल्म के पोस्टर में पलक तिवारी हेडफोन लगाई हुई हैं। वो काफी ग्लैमरस लुक में नज़र आ रही हैं। वहीं उनके बैकग्राउंड में ऑफिस देखने को मिल रहा है। पलक का ये अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है। कुछ देर पहले शेयर ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि पहले जानकारी आई थी कि वो पलक, दर्शील सफारी के साथ फिल्म 'क्विकी' में नज़र आने वाली हैं। हालांकि उनकी मां श्वेता तिवारी ने सफाई देते हुए तब कहा था कि वो चाहती हैं कि पलक जल्द अपनी शुरुआत करें, लेकिन उनकी 12वीं की पढ़ाई के चलते उन्होंने इसे टाल दिया है।

गौरतलब है कि पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर वो इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स को लुभाती नजर आती है।

बता दें कि अभिनेत्री श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी है। आपसी मतभेद के बाद श्वेता तिवारी और राजा चौधरी ने अलग होने का फैसला लिया। राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनेता अभिनव कोहली से शादी की । इन दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश है।


टिप्पणियां