आसिम रियाज़ पर हमला, हाथ-पैर में आई चोट

कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 13' से चर्चा में आए आसिम रियाज़ पर अज्ञात लोगों ने हमला किया, जिसमें वो चोटिल हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद आसिम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये साझा की है। आसिम ने बताया कि इस हमले में उनके हाथ-पैरों में चोट आई है, लेकिन फिलहाल ठीक हैं। उनका यह वीडियो वायरल हो गया है और उनके फैन्स जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। गेट वेट सून आसिम का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। 

Aism Riyaz got attacked by goons
कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक आसिम रियाज़ पर देर रात कुछ अनजान लोगों ने हमला किया, जिसकी वजह से उन्हें हाथ और पैर में काफी चोट आई हैं।

खुद पर हुए इस हमले की जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के जरिये उन्होंने दिया। आसिम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

अब आसिम के फैन्स उनके जल्दी से ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। यहां तक कि ट्विटर पर गेट वेल सून आसिम का हैशटैग भी ट्रेंडिंग में है। 

फिलहाल अपने होमटाउन में समय बिता रहे आसिम अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए साइकिल चला रहा थे, तभी पीछे से बाइक पर किसी ने उस पर हमला किया। 


वहीं वीडियो में आसिम हमलावरों को 'कायर' कहते हैं, क्योंकि उनमें सामने से हमला करने की हिम्मत नहीं थी। असीम रियाज की बाहों, घुटनों, जांघों और यहां तक ​​कि पीठ पर चोट के निशान आए हैं। वीडियो वास्तव में चौंकाने वाला है और इस घटना के बाद सभी प्रशंसकों बहुत नाराज हैं।

'बिग बॉस' के बाद से आसिम लगातार म्यूजिक एल्बम में नजर आ रहे हैं, जिस पर फैंस जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं। बीते दिनों ही हिमांशी खुराना संग उनका गाना रिलीज हुआ था। अब आसिम हिमांशी खुराना के साथ फिर से एक गाने में नजर आने वाले हैं। गाने के बोल हैं, 'दिल को मैंने दी कसम'। इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसे फैंस ने खूब पसन्द किया है।

इससे पहले आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का रोमांटिक सॉन्‍ग 'ख्‍याल राख्‍या कर' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आसिम और हिमांशी की जोड़ी 'बिग बॉस' में बनी थी। आसिम ने 'बिग बॉस 13' में ही हिमांशी को प्रपोज़ कर दिया था। हालांकि हिमांशी ने घर के बाहर आने के बाद आसिम को पसंद करने वाली बात कही थी।

खबरें तो यह भी है कि आसिम को सलमान खान की आनेवाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ऑफर हुई है। इस फिल्म तीन अभिनेता सलमान खान के भाई का किरदार निभायेंगे और आसिम रियाज़ को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

टिप्पणियां