'नागिन 5' की लॉन्च डेट आई सामने, इच्छाधारी 'नागिन' बनी हिना खान

एकता कपूर अपने सुपरनैचुरल ड्रामा सीरीज़ 'नागिन' की पांचवी कड़ी लेकर हाजिर हैं। 9 अगस्त से यह शो टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। इस बार एकता के 'नागिन' क्लैन में हिना खान की एंट्री हुई है। हालांकि, इसे हिना का कैमियो कहा जा रहा है, जिसके बाद सुरभि चांदना शो को टेकओवर करेंगी। 

Ekta Kapoor's 'Naagin 5' starting from 9th august
एकता कपूर का सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 5' की प्रीमियर डेट सामने आ चुकी है। कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने इस बात का ऐलान किया था कि 'नागिन 5' में इस बार हिना खान 'नागिन' बनी दिखेंगे। 

इसके बाद 'नागिन' का पांचवें सीज़न का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार था। इसके बाद 'नागिन 5' के प्रोमो ने ऑडियंस को थोड़ा और बेसब्र कर दिया। इसी बीच 'नागिन 5' के मेकर्स ने शो के प्रीमियर डेट की जानकारी साझा कर दी है। 

हाल ही में 'नागिन 5' का नया प्रोमो सोशल माडिया पर शेयर किया गया है, जिसके मुताबिक 'नागिन 5' 9 अगस्त से ऑन एयर होने जा रहा है। मतलब 'नागिन 4' के खत्म होते ही 'नागिन 5' शुरू होने वाला है। 

बता दें कलर्स चैनल ने 'नागिन 5' को 8 बजे का स्लॉट दिया है। अब से हर रविवार और शनिवार को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। 






'नागिन 5' के इस प्रोमो में हिना खान अपने शानदार नागिन अवतार में नजर आ रही है। लाल गोल्डन कलर के आउटफिट में हिना खान बेहद शानदार नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ मैचिंग ज्वेलरी हिना खान के लुक को और भी निखार रही है। फैंस हिना खान के उस अंदाज की तारीफ करते करते थक नहीं रहे हैं।

इस सीज़न में हिना खान के अलावा और भी कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि कुंडली भाग्य स्टार धीरज धूपर 'नागिन 5' में नजर आने वाले हैं। धीरज धूपर 'नागिन 5' में एक आकार बदलने वाले लड़के का किरदार निभाएंगे, जिसके बाद मोहित मल्होत्रा का नाम भी 'नागिन 5' से जोड़ दिया गया था।

वहीं बताया जा रहा है कि हिना खान इस शो से काफी कम समय के लिए जुड़ रही हैं यानी वो कैमियो करने वाली हैं और जल्दी ही सुरभि चांदना इस शो को टेकओवर करेंगी।

टिप्पणियां