'बिग बॉस 14' की प्रीमियर डेट आई सामने, थीम भी है दिलचस्प

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के अगले सीज़न के प्रीमियर की डेट सामने आ गई है। 'बिग बॉस14' का प्रीमियर सितंबर में होने जा रहा है। वहीं ख़बरें हैं कि इस बार शो की थीम 'जंगल' रखी गई है। साथ ही कंटेस्टेंट्स के लिए ख़ास सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। 

salman khan 'Bigg Boss'
कलर्स टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के फैन्स को इसके हर सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। वहीं इंतज़ार इस बार के सीज़न को लेकर भी है। 

बता दें कि 'बिग बॉस 14' के प्रीमियर की डेट सामने आ चुकी है। शो से जुड़े सूत्रों की माने, तो 'बिग बॉस 14' का प्रीमियर 20 सितंबर को होने जा रहा है। 

वहीं कुछ दिनों पहले इस सीज़न में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर काफी गहमागहमी थी। मेकर्स फिलहाल कंटेस्टेंट्स के नाम को फाइनली लॉक करने में जुट चुके हैं। 

फिलहाल 'बिग बॉस' हाउस को जल्दी से जल्दी पूरा करने के काम में सभी जुट चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो की थीम 'जंगल' होने वाली है।

कोरोना संक्रमण के कारण 'बिग बॉस 14' के घर में कई और बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस बार घर के अंदर खिलाड़ियों को रेस्तरां, होटल, जिम और बाजार जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जाएंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां