Bigg Boss 2020: फर्स्ट प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं, 'अब सीन पलटेगा'

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का पहला प्रोमो मेकर्स ने जारी कर दिया है, जिसमें सलमान खान अपने फार्म हाउस पर ट्रैक्टर चलाते और धान बोते दिख रहे हैं। इस प्रोमो में सलमान कहते हैं कि कोरोना के चलते लाइफ में स्पीड ब्रेकर लग गया है, लेकिन अब सीन पलटने वाला है। इस सीज़न का दर्शकों को इंतज़ार है। वहीं मेकर्स इस शो को नया नाम भी दिया है। 

Salman Khan in Bigg Boss 14 first promo as 'Bigg Boss 2020'
'बिग बॉस' का अगला सीज़न जल्दी ही दस्तक देने वाला है। इसका फर्स्ट प्रोमो हाल ही में चैनल ने जारी कर दिया है। 

बीते कुछ समय से लगातार 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा जोरों पर हैं। इसी बीच 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो फैंस के साथ साझा कर दिया है। 

इसके साथ ही 'बिग बॉस 14'के मेकर्स ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि सलमान खान के इस रियलिटी शो का नाम बदल दिया है।'बिग बॉस' की हिस्ट्री में ऐसा पहली बार होने जा रहा है। 

बता दें मेकर्स ने शो को 'बिग बॉस 2020' टाइटल दिया है, जबकि अब तक फैंस इस सीजन को 'बिग बॉस 14' के नाम से जानते थे।

वहीं 'बिग बॉस 2020' के फर्स्ट प्रोमो वीडियो में सलमान खान अपने पनवेल के फॉर्महाउस पर खेती करते नजर आ रहे हैं। 

सलमान कहते हैं, 'लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर, इसीलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर, पर अब सीन पलटेगा।'

इस प्रोमो से साफ जाहिर होता है कि सलमान खान 'बिग बॉस 2020' की शूटिंग अपने फॉर्महाउस से ही करने वाले हैं। वहीं 'बिग बॉस 2020' के प्रोमो को देखकर फैन्स काफी खुश हैं। 

शो के टेलीकास्ट को लेकर ख़बरें आ रही थीं कि इसका प्रीमियर 20 सितंबर को होने वाला है। हालांकि, मेकर्स ने इसे लेकर कोई जानकारी ऑफिशियल नहीं की है। 


कंटेस्टेंट्स को लेकर कहा जा रहा है कि इस बार निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, विवियन डिसैना, सुगंधा मिश्रा, जय सोनी, अविनाश मुखर्जी और शिरीन मिर्जा जैसे सितारे इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

टिप्पणियां