संजय दत्त को मिली अस्पताल से छुट्टी

संजय दत्त सोमवार को लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे। शनिवार शाम में सांस लेने में तकलीफ होने के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर उनको कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब दो दिन बाद स्वास्थ्य लाभ होने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। 

Sanjay Dutt discharged from leelavati hospital after 2 days
संजय दत्त को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बता दें शनिवार 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद वहां उनका कोविड-19 टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि संजय दत्त को मौसम बदलने की वजह से तकलीफ हुई थी। वहीं अस्पताल में एडमिट होने के बाद उन्होंने अपने बाकी टेस्ट भी लगे हाथ करवा लिए, जिनमें कोविड-19 का टेस्ट भी शामिल था। संजय की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

फिलहाल संजय दत्त मुंबई में अकेले ही रह रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे इकरा और शाहरान मार्च में लॉकडाउन लगने के बाद से दुबई में हैं। हालांकि, फोन कॉल और ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग के जरिये वे लगातार उनके संपर्क में हैं।

शनिवार को जब संजय दत्त अस्पताल पहुंचे तो आनन-फानन में उनका कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया, जो निगेटिव आया था। इसके बाद आरटी पीसीआर के लिए उनका स्वाब टेस्ट भी किया गया था। उन्हें आईसीयू के नॉन कोविड वार्ड में रखा गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि जब वे अस्पताल पहुंचे, तो उनका ऑक्सीजन लेवल कम था और उन्हें बेचैनी हो रही थी।

संजय दत्त ने उसी रात ट्विटर पर अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा था, 'मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं एकदम ठीक हूं। फिलहाल मेडिकल ऑब्जरवेशन में हूं और मेरी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। लीलावती हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, नर्सेस और स्टाफ की मदद से मैं एक या दो दिन में घर पहुंच जाऊंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया।'

टिप्पणियां