SSR Death Case: ऐम्बुलेंस अटेंडेंट ने जताया हत्या का शक

सुशांत सिंह राजपूत के मृत शरीर को देखने के बाद ऐम्बुलेंस अटेंडेंट बुरी तरह से हिल गया था। एक लीडिंग चैनल से बातचीत में उसने कहा कि सुशांत की डेड बॉडी पीली पड़ गई थी और दोनों पैर मुड़े हुए थे। साथ ही उसने यह भी कहा कि तीन ऐसे कारण हैं, जिनकी वजह से साफ लगता है कि सुशांत की हत्या हुई है। 

Sushant Singh Rajput dead body turned yellow both legs bent says ambulance attendant
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर रोज हो रहे नए-नए खुलासे सबको चौंका रहे हैं। अब सुशांत की बॉडी ले जाने वाली ऐम्बुलेंस अटेंडेंट का एक बयान सामने आया है। 

एक लीडिंग चैनल हुई बातचीत के दौरान एंबुलेंस अटेंडेंट ने बताया कि सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी, आत्महत्या करने वाले की बॉडी पीली नहीं पड़ती है। पैर मुड़े हुए थे, फांसी के फंदे पर लटककर मरने वाले के पैर मुड़े हुए नहीं रहते हैं। वहीं उनकी बॉडी पर पैरों के निशान थे। 

एम्बुलेंस अटेंडेंट का कहना है कि यह तीन कारण हैं, जिनकी वजह से लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई है।


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तरह-तरह की थ्योरीज़ सामने आ रही है। बीते दिनों सुशांत के पूर्व कर्मचारी और असिस्टेंट ने भी मीडिया बात करते हुए इस बात का दावा किया था कि उनकी मौत पेट एनिमल फज के पट्टे से खींचकर की गई है, जिसके बाद इस केस में लगातार नई-नई बातें सामने आ रही है। जिससे सुशांत की कथित आत्महत्या को लेकर संदेह जताया जा रहा है। 

इससे पहले ऐम्बुलेंस के ड्राइवर का भी बयान आया था। ड्राइवर का कहना था कि जब हम ऐंबुलेंस लेकर वहां पहुंचे, तो बॉडी को कपड़े में रैप कर दिया गया था। स्ट्रेचर पर सुशांत को लेकर हम वहां से निकल गए। हमें बताया गया था कि एक्टर की बॉडी को नानावटी अस्पताल लेकर जाना है, लेकिन बाद में आनन-फानन बदलाव किए गए और कहा कि कूपर हॉस्पिटल बॉडी को लेकर जाओ।

टिप्पणियां