SSR Death Case: सुशांत के बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए बहन श्वेता ने लिखा यह क्रिप्टिक मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर सुशांत के बचपन की एक तस्वीर को क्रिप्टिक मैसेज के साथ शेयर किया। यह मैसेज अमेरिकन उपन्यासकार ब्रैड मेलजर का है। सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई और ईडी जांच कर रहे हैं। सीबीआई ने अपना काम भी शुरू कर दिया है। 

Sushant Singh Rajput Childhood picture shared by Sister Shweta Singh Kirti
सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के रहस्यमयी आकस्मिक निधन को लेकर सीबीआई और ईडी पड़ताल में जुट गए हैं। मुंबई में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा से ईडी ने पूछताछ कर ली है, तो वहीं सीबीआई ने सुशांत के परिवार के बयान भी दर्ज कर लिया है। 

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैन्स और फैमिली उनसे जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा सुशांत को न्याय दिलाने के लिए परिवार और प्रशंसकों ने मुहिम छेड़ रखी है, जिससे जुड़ी हर अपडेट श्वेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। 

इसी सिलसिले में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ एक क्रिप्टिक मैसेज लिखा है। 

श्वेता सिंह ने लिखा,'जब आप किसी चीज में विश्वास करने लगे, तो इसके लिए लड़ें और अगर आप देखते हैं कि अन्याय हो रहा है तो इतनी ताकत से लड़ें जितना कि पहले कभी ना लड़ा हो। - ब्रैड मेल्जर।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ ग्लोबल प्रेयर्स फोर एसएसआर, वॉरियर्स फोर एसएसआर और सीबीआई फोर एसएसआर लिखा।

टिप्पणियां