'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिलचस्प किरदार में दिखेंगे राकेश बेदी

सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिग्गज कलाकार राकेश बेदी की एंट्री हुई है और वो बड़े ही दिलचस्प किरदार में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में इस शो की शूटिंग शुरू कर चुके राकेश बेदी ने कहा कि इस भूमिका के लिए उनको 12 साल पहले अप्रोच किया गया था। 

Rakesh Bedi wil enter 'Taarak Mehta ka Oolta Chashma'
'श्रीमन श्रीमति', 'यस बॉस', 'ये जो ज़िंदगी', 'ज़बान संभाल के' और 'भाभी जी घर पर हैं' सरीखे धारावाहिकों का हिस्सा रहे दिग्गज कलाकार राकेश बेदी अब सब टीवी के कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नज़र आने वाले हैं। 

हाल ही में उन्होंने इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि, ख़बरें है कि इस शो में वो कैमियो रोल में होंगे, और कुछ ही एपिसोड्स में नज़र आएंगे। 

दरअसल, सब टीवी का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद से ही इस टीवी शो की स्टारकास्ट में भारी बदलाव देखने को मिल रहा है। 

कुछ दिन पहले इस शो को अंजली भाभी यानी नेहा मेहता और फिर मिस्टर सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने अलविदा कह दिया था, जिसके बाद अब शो में नए किरदार की एंट्री की जा रही है। 

लीडिंग वेब साइट की रिपोर्ट की माने, तो राकेश बेदी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता के बॉस का किरदार निभाने जा रहे हैं। इससे पहले यह रोल टीवी एक्टर साहिल लोढ़ा निभाते थे। तारक मेहता हमेशा अपने बॉस से घबराता रहता है। ऐसे में राकेश बेदी का यह किरदार लोगों का काफी पसंद आने वाला है। 

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राकेश बेदी ने बताया, 'ये एक मजेदार किरदार है। 12 साल पहले भी मुझे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम करने का ऑफर मिला था। उस दौरान बात नहीं बन पाई, लेकिन अब कोरोना लॉकडाउन के बाद जब फिर से शूटिंग शुरू की गई, तो मेकर्स ने इस रोल के लिए मुझे अप्रोच किया।' 

उन्होंने आगे कहा, 'मेरा किरदार हमेशा से ही सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहा है। ऐसे में मुझे इस किरदार को निभाने में ज्यादा मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ेगा।' 

गौरतलब है कि सब टीवी का सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को दर्शक बड़े ही चाव से देखते हैं। यही वजह है जो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अक्सर टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में छाया रहता है।

टिप्पणियां