'बेलबॉटम' की शूटिंग हुई शुरू, अक्षय कुमार ने दिया क्लैप

अक्षय कुमार फिल्म 'बेलबॉटम' की टीम के साथ हाल ही में यूके रवाना हुए थे। 14 दिन के क्वारंटीन पीरियड पूरा होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए इसकी जानकारी दी है। वीडियो में अक्षय ने हाथ में क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है और बोल रहे हैं, 'लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन एंड एक्शन...'

Akshay Kumar Starts Shoot for BellBottom
कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते लॉकडाउन लगा रहा और अब धीरे-धीरे सरकार के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के साथ शूटिंग शुरू हो चुकी है। टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों की भी शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

वहीं इस कड़ी में अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' लॉकडाउन के बाद आउटडोर शूटिंग करने वाली पहली फिल्म बन गई है। कुछ दिनों पहले ही अक्षय फिल्म 'बेलबॉटम' की टीम के साथ यूके रवाना हुए थे। अब 14 दिन के क्वारंटाइन पीरियड के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी जानकारी अक्षय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए दी है। 

अक्षय कुमार ने ही लॉकडाउन के दौरान सबसे पहले एक विज्ञापन की शूटिंग की थी। इसके बाद हाल ही में कुछ दिन पहले अक्षय अपनी आगामी फिल्म 'बेलबॉटम' के निर्माता और पूरी टीम के साथ शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में हैं। 

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के द्वारा एक पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय अपनी इस पोस्ट में हाथ में क्लैप लिए खड़े हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में अक्षय ने लिखा है, 'लाइट्स, कैमरा मास्क ऑन एंड एक्शन। नए कानून का पालन कर रहे हैं औक बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। ये एक मुश्किल समय है लेकिन काम तो करना ही है। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।'

बता दें कि मुंबई के मौजूदा हालात को देखते हुए इस फिल्म को विदेश में फिल्माने की तैयारियां इसके निर्माता काफी लंबे समय से कर रहे थे। निर्माताओं ने इस फिल्म के सभी कलाकार और कर्मचारियों को ले जाने के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की और इसी हवाई जहाज से सभी लोग यूके निकले थे।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाली फिल्मों की शूटिंग में अक्षय कुमार की यह फिल्म पहली हिंदी फिल्म है। यह फिल्म 80 के दशक की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस स्पाय थ्रिलर ड्रामा में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता अहम भूमिकाओं में हैं।

टिप्पणियां