SSR Death Case: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती द्वारा परिवार पर लगाए गए आरोपों को अपनी ब्लॉग पोस्ट में खारिज करते हुए, रिया की मंशा को लेकर सवाल खड़े किए। अपने ब्लॉग में विशाल ने लिखा है कि यह पूरा पीआर एक्सरसाइज है। मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया इंटरव्यू देने पहुंचीं। 

sushant singh rajput brother-in-law vishal kirti slams rhea chakraborty allegation against family
सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मृत्यु के बाद से परिवार के साथ फैन्स सदमे में हैं। सभी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और सब सुशांत की मौत की वजह जानना चाहते हैं। 

फिलहाल मामले में सीबीआई की पूछताछ जारी है। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, नीरज सिंह और केशव से लगातार पूछताछ हो रही है। 

वहीं इसी बीच रिया के डिलीटेड चैट को ईडी ने रिट्रीव कर लिया है, जिसमें वो ड्रग को लेकर चैट कर रही हैं। इसके बाद ईडी, सीबीआई के बाद एनसीबी के निशाने पर रिया आ गई। 

खुद को लेकर किए जा रहे सवालों का जवाब देने के लिए रिया ने कुछेक मीडिया संस्थानों को इंटरव्यू दिया है, जिसमें वो खुद को निर्दोष साबित करते हुए परिवार को दोषी ठहरा रही हैं। साथ ही सुशांत के ड्रग एडिक्ट होने और मानसिक स्वास्थ खराब होने की बात कह रही हैं। 

रिया के इस इंटरव्यू को सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने पीआर एक्सरसाइज करार दिया है। इसे लेकर विशाल ने एक ब्लॉग भी लिखा है। 

अपने ब्लॉग में वो लिखते हैं, 'हम बहुत करीब से पूरे मामले को देख रहे हैं कि किस तरह मीडिया में दिखाया जा रहा है। हमने नोटिस किया कि ड्रग एंगल सामने आने के बाद सीबीआई ने मुख्य आरोपी को समन भेजा। इसके बाद ही मुख्य आरोपी का पीआर मशीनरी एक्टिव हुआ।'

उन्होंने आगे लिखा, 'कानून के मुताबिक आरोपी को अधिकार है कि वो इंटरव्यू दे सकें। हम इंटरव्यू में उनके टोन को देखकर हैरान थे। किसी भी सवाल के बाद जैसे सच जानने की कोई इच्छा ही नहीं थी। यह सब कुछ ऐसा था, जिससे उसे एक प्लेटफॉर्म मिल सके।'

सुशांत के जीजा ने लिखा, 'आरोपी का कहना है कि वो सुशांत था, जो गांजा लेता था। चलिए एक बार को मान लेते हैं कि सुशांत ये सब करता था, तो यह किस तरह की पार्टनर हैं कि वो अपने प्यार के लिए ड्रग लाकर देती हैं। आरोपी का कहना है कि उसने जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया। इसका यह मतलब है कि या तो आरोपी ने सुशांत को ड्रग्स लेने के लिए प्रोत्साहित किया या फिर आरोपी खुद ड्रग लेता है।'

यहां पढ़िए विशाल कीर्ति का वो ब्लॉग
संबंधित खबरें

टिप्पणियां